BJP का झंडा लगाने पर 3 भाइयों को मारे चाकू, बोले- अब अखिलेश का झंडा लगाओ

सुल्‍तानपुर में एक विकलांग युवक को भाजपा का झंडा लगाना इतना भारी पड़ गया कि उस पर विशेष समुदाय के युवकों ने चाकू से हमला कर दिया. आरोप है, कि विशेष समुदाय के सपा समर्थकों ने उससे भाजपा का झंडा उतारने को कहा था और जब उसने विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला बोल दिया.

BJP का झंडा लगाने पर 3 भाइयों को मारे चाकू, बोले- अब अखिलेश का झंडा लगाओ
अस्‍पताल में भर्ती घायल

बीजेपी का झंडा लगाना पड़ा भारी

जानकारी के मुताबिक यह घटना धम्मौर थाना क्षेत्र के लाल का पुरवा गांव की है. जहां पुरवा गांव के रहने वाले दिग्विजय पाल ने अपने घर पर बीजेपी का झंडा लगा रखा था. आरोप है, मंगलवार की रात विशेष समुदाय के कुछ अराजक तत्व वहां पहुंचे और उससे कहा कि बीजेपी का झंडा उतार कर अखिलेश का झंडा लगाओ. इस बात पर दिग्विजय ने झंडा उतारने से मना कर दिया और अपनी आपत्ति जताई. इस बात को लेकर अराजक तत्वों ने दिग्विजय और उसके भाई विजय पर चाकू से हमला कर दिया.

 

चचेरे भाई को भी मारा चाकू
इन युवकों द्वारा चाकू के हमले के बाद बचाव में पहुंचे उसके चचेरे भाई राज बहादुर के भी पेट में चाकू मार दिया. चीख-पुकार सुनकर गांव वाले दौड़े तो हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए. परिजन आनन-फानन में तीनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां सभी का इलाज चल रहा है. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. जहां पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

 

पुलिस को तहरीर का इंतजार

दिग्‍विजय के घायल चचेरे भाई राज बहादुर ने बताया कि जब दबंगों ने मारपीट शुरू की तब वह मौके पर पहुंच गया. पूछा तो दबंगों ने कहा, तुम्हारा भाई ने बीजेपी का झंडा लगाया हुआ है. उतार कर अखिलेश का झंडा लगा दो. उसने बताया ये लोग बुकुनपुर निवासी एक वर्ग विशेष के हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में पुलिस को अभी तहरीर नहीं मिली है. फिलहाल कोतवाली पुलिस मौके पर जिला अस्पताल पहुंच गई है. जहां पीड़ितों से बातचीत कर जांच-पड़ताल कर रही है.