राजस्‍थान: धौलपुर में दलित महिला के साथ दिल दहला देने वाली वारदात, पति और बच्‍चों के सामने किया गैंग रेप

राजस्‍थान के धौलपुर में एक रूह कंपा देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया. जहां दबंगों ने एक दलित महिला को निर्वस्‍त्र उसके ही बच्‍चों और पति के सामने गैंग रेप किया. इसके बाद मारीपीट करके धमकी देते हुए फरार हो गए. देखा जाए तो कहने को ये वही रास्‍थान है जहां नारा है “लड़की हूं लड़ सकती हूं.” पर यहां किसी महिला की आबरू कब लुट जाए पता नहीं.

राजस्‍थान: धौलपुर में दलित महिला के साथ दिल दहला देने वाली वारदात, पति और बच्‍चों के सामने किया गैंग रेप
concept pic

राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले के कंचनपुर थाना इलाके से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां कुछ दबंगों (Dabangs) ने एक दलित महिला (Dalit woman) के साथ दरिंदगी की सभी हदें पार कर दीं. महिला को निर्वस्त्र (Nude) कर उसके पति और बच्चों के सामने ही उसका गैंगरेप (Gang rape) किया. उसके बाद दबंगों ने सबके साथ मारपीट की और धमकी देते हुए फरार हो गये. पीड़िता ने इस संबंध में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर गैंगरेप और मारपीट समेत अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन फिलहाल कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है.

फसल काटकर लौट रहा था परिवार

पुलिस के अनुसार धौलपुर में हुई यह दिल को दहला देने वाली वारदात दो दिन पहले हुई थी. पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में उसने बताया है कि वह 15 मार्च को शाम करीब 6 बजे सरसों की फसल काटकर पति एवं बच्चों के साथ घर लौट रही थी, लेकिन रास्ते में ही गांव के ही आधा दर्जन से अधिक दबंग लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया. दबंगों ने पहले तो हथियार की नोक पर उसके पति से मारपीट की. इसके बाद सभी ने बच्‍चों और उसके पति के सामने इस वारदात को अंजाम दिया. इस आमनवीय घटना के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है.

 

सदमे में पूरा परिवार

रिपोर्ट के अनुसार दबंगों ने मारपीट करते हुए पीड़िता को निर्वस्त्र कर पति एवं बच्चों के सामने ही गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. उसके बाद आरोपी पीड़िता एवं उसके परिवार के साथ मारपीट कर फरार हो गए. वारदात के बाद से पीड़िता का पूरा परिवार सदमे में आ गया है. पीड़िता ने बताया कि स्थानीय कंचनपुर थाना पुलिस में नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. मामले की जांच कर रहे पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार सिंह ने बताया पीड़िता की ओर से दी गई रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का नामजद आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता के लिखित बयान लेकर मेडिकल कराया जाएगा. पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.