डांस टीचर ने 13 साल की बच्ची का बना लिया अश्लील वीडियो

कानपुर में एक डांस टीचर पुलिस की गिरफ्त में आया है जिसने 13 साल की अपनी स्टूडेंट के साथ पहले तो अश्लील हरकतें की और बाद में उसका वीडियो भी बना लिया.

डांस टीचर ने 13 साल की बच्ची का बना लिया अश्लील वीडियो
पुलिस ने गिरफ्तार किया डांस टीचर

FIR. कानपुर के गोविंदनगर इलाके में रहने एक शख्स के अपने एकाउंट से 20 हजार रुपए गायब हो गए. ये पैसे यूपीआई के माध्यम से 17 दिसंबर को एकाउंट से ट्रांसफर हुए थे. उसने पैसे गायब होने की शिकायत क्राइम ब्रांच की साइबर सेल में जाकर की. जब रुपए गायब होने की शिकायत पर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने पड़ताल की तो पता चला कि ये पैसे दबौली निवासी एक युवक जिसका नाम आर्यन उर्फ हिंमाशु सोनी के खाते में गए हैं. पूछताछ आगे बढ़ी तो हिंमाशु सोनी ने बोला कि ये डांस क्लास की फीस है जो मेरे एकाउंट में आई है. इसके बाद परिवार के लोगों से पूछताछ की गई तो सामने आया कि इनकी 13 साल की बच्ची ने ही अपने पिता के ई-वायलेट से बीस हजार रुपए हिमांशु सोनी के एकाउंट में ट्रांसफर किए हैं.

डांस टीचर करता था ब्लैकमेल

कानपुर के गोविंदपुरी इलाके में रहने वाली ये बच्ची पास में ही एक डांस स्कूल में जाती थी. पिछले कुछ महीने से ये बच्ची डांस सीखने के लिए जा रही थी. डांस टीचर इस बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करता थी और इस बच्ची की अश्लील वीडियो भी बना रखी थी. जिसे दिखाकर ये टीचर बच्ची को ब्लैकमेल करता था. हिमांशु सोनी नाम के इस टीचर ने बच्ची से 20 हजार रुपए लाने के लिए दबाव बनाया और कहा कि अगर पैसे नहीं मिले तो वो ये वीडियो वायरल कर देगा. बच्ची डर गई और अपने पिता के एकाउंट से 20 हजार रुपए चोरी से ट्रांसफर कर दिए. ये सब पिता को बिना बताए हुआ इसलिए जब पैसे गायब हुए तो पिता ने इसकी शिकायत क्रांइम ब्रांच के साइबर सेल में की. इन्वेस्टीगेशन के बाद टीचर द्वारा ब्लैकमेल करने और बच्ची की वीडियो बनाने का मामला सामने आया.

यह भी पढ़ें-

सोशल साइट पर लेस्बियन बन 21 साल के लड़के ने 40 लड़कियों को फंसाया, न्यूड तस्वीरें हासिल कर करता था ब्‍लैकमेल

मिली 14 और अश्लील वीडियो

जब पुलिस ने हिमांशु सोनी का मोबाइल फोन चेक किया तो उसमें न सिर्फ इस बच्ची का बल्कि ऐसी ही 14 और वीडियो मिलीं, जो  ऐसे ही नाबालिग बच्चियों की थीं. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में दो अन्य बच्चियों के भी ब्यान दर्ज कराए गए.  आरोपी पर धारा 376, 377 के तहत पोक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. थाना प्रभारी ने बताया आरोपी का मोबाइल फोन भी लखनऊ फारेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है.