स्टार बना दूंगा, ये झांसा देकर राज खान ने किया यूट्यूबर से रेप

16 साल की सपना स्टार बनना चाहती थी, स्टारडम और फेम वाली लाइफ सपना को भी लुभाती थी. वो भी इस अहसास को जीना चाहती थी, फेमस होने का नशा चखना चाहती थी और इसी सपने को पूरा करने के लिए उसने निजामुद्दीन उर्फ राज खान का हाथ थामा. राज ने भी सपना को बड़े-बड़े सपने दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उसने सपना को यकीन दिलाया कि मैं तुम्हें इतना बड़ा स्टार बना दूंगा कि मिलियन में लोग तुम्हें फॉलो करेंगे. तुम फेमस हो जाओगी और तुम पर नोटों की बारिश होने लगेगी. उम्र का तकाजा था और सपना के अल्हडपने ने उसे ऐसी गर्त में धकेल दिया जहां उसके हाथ सिर्फ जिल्लत ही लगी.

स्टार बना दूंगा, ये झांसा देकर राज खान ने किया यूट्यूबर से रेप
concept pic

मामला राजस्थान के पाली जिले का है. जहां 16 साल की सपना (काल्पनिक नाम) स्टार बनाना चाहती थी, फेमस होना चाहती थी. उसे कामेडी करना बहुत पसंद था और कुछ समय से वो यूट्यूब पर अपनी कामेडी वाली वीडियो अपलोड भी कर रही थी. सपना ने कई बड़े स्टार्स के साथ भी अपनी वीडियोज बना कर यूट्यूब चैनल पर अपलोड की थीं. ये करते सपना को 4-5 साल गुजर गए मगर उसे वो फेम नहीं मिल पा रहा था जिसकी उसने तमन्ना की थी. और इस फेम को पाने के लिए सपना ने पहला कदम बढाया ही था कि उसे बाबरा हाल निवासी निजामुद्दीन उर्फ राज खान मिल गया. राज खान ने सपना को बताया कि फेमस होने का हर तरीका मैं जानता हूं. बस मैं जो कहता हूं वो करती जाओ फिर देखना तुम कितना जल्दी फेमस होती हो और मेरे बताए तरीके पर अगर तुम चलोगी तो तुम पर पैसे की भी बरसात होने लगेगी. राज खान ने दावा किया कि वो सपना को बहुत बड़ी एक्ट्रेस बना देगा.

पहले विश्वास दिलाया फिर रेप किया

8 जनवरी को राज खान धोखे से सपना को जोधपुर ले गया. वहां उसने सपना के साथ कुछ कामेडी वीडियो भी बनवाई ताकि सपना को उस पर यकीन हो जाए. जब सपना का विश्वास बढ़ा तो राज खान  उसे धोखा दे दिया और उसके साथ रेप किया. जब सपना ने अपने परिवार को ये सब बताने की बात कही तो राज खान को गुस्सा आ गया. उसने सपना के साथ मारपीट की. सपना किसी से कुछ न कहे इसके लिए राज खान ने उसे जान से मार देने की धमकी दी. समाज के डर से सपना खामोश हो गई और राज उसे वापस पाली ले आया. मगर सहमी सपना का बदला हुआ व्यवहार परिवार को परेशान कर रहा था. बार-बार पूछने पर सपना ने पूरा मामला बताया तो उन्होंने पास के ही पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने भी बहुत जल्दी निजामुद्दीन उर्फ राज खान को गिरफ्तार कर लिया. राज खान को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.