पति के मोबाइल में था गर्लफ्रेंड का अश्लील व‍ीडियो, पत्‍नी ने किया वायरल

आजकल स्‍मार्ट मोबाइल्‍स ने लोगों की जिंदगी ही बदल दी है, जहां ये मोबाइल कुछ के लिए फायदे का सौदा होते हैं, तो कुछ के‍ लिए आफत की पुड़‍िया बन जाते हैं. उत्तराखंड में सामने आए एक मामले में एक महिला को उसके पति के मोबाइल में एक वीडियो हाथ लगी. उसने वह वीडियो वायरल कर दिया. इसके बाद जो हुआ अंदाजा लगा सकते हैं.

पति के मोबाइल में था गर्लफ्रेंड का अश्लील व‍ीडियो, पत्‍नी ने किया वायरल
concept pic

मोबाइल में कुछ ऐसा था

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में पति पत्‍नी का  एक चौकाने वाला मामला सामने आया. मामला ये है‍ कि एक महिला को अपने पति पर शक था, कि उसके पति का किसी महिला के साथ चक्‍कर चल रहा है. इसी शक के चलते महिला ने अपने पति के मोबाइल का लॉक किसी तरह अनलॉक कर लिया. इसके बाद जब मोबाइल चेक किया तो उसमें उसे एक ऐसी वीडियो हाथ लगी, जिसने उसके शक को वास्‍तिविकता में बदल दिया. अब उसने पति के मोबाइल से वीडियो निकालकर वायरल कर दी. जिसके बाद महिला को थाने जाना पड़ गया.

 

पति की गलफ्रेंड का था वीडियो

महिला को अपने पति के मोबाइल में उसकी गर्लफ्रेंड का अश्‍लील वीडियो हाथ लग गया. जो उसके पति ने बनाया था. जब यह वीडियो महिला के पति की गर्लफ्रेंड के पास पहुंचा तो वह चौंक गई और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी. मामला दर्ज हुआ तो पुलिस खोजबीन करते हुए वहां पहुंच गई जहां से यह वीडियो वायरल हुआ था. महिला के पति को अभी यह अंदाजा नहीं था कि उसकी पत्नी ने उसके साथ क्या कांड कर दिया है. पु‍लिस ने इस मामले में जब उस व्‍यक्ति से पूछताछ की, तो उसको पता चला कि उसकी पत्‍नी ने यह वीडियो उसके मोबाइल से निकालकर वायरल किया था.

 

महिला ने थाने में काटा हंगामा

पुलिस के मताबिक उत्तराखंड के सिजारगंज में किराए पर रहने वाली एक युवती का एक शादीशुदा युवक से प्रेम प्रसंग था. उसने अपनी प्रेमिका के साथ एक अश्‍लील वीडियो बनाकर अपने मोबाइल में सेव रख रखा था. जब इस वीडियो की जानकारी उसकी पत्‍नी को लगी तो उसने अपनी बहनों के साथ मिलकर यह अश्‍लील व‍ीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसमें पति की प्रेमिका ने रिपोर्ट दर्ज करवा दी. इसके बाद जब महिला को पूछताछ के लिए पुलिसकर्मी थाने लेकर पहुंचे तो वहां मौजूद महिला पुसिकर्मियों के साथ इस महिला ने मारपीट कर दी. इसके बाद महिला के खिलाफ वीडियो वायरल करने और महिला पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट के मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी.