दोस्त संग भागी पत्नी, व्हाट्सएप पर बात तो करती है मगर वापस नहीं आती

राजा एक इंसान जिसे अपनी जीवनसांगिनी और जिगरी दोस्त ने मिलकर धोखा दिया. राजा अपनी पत्नी को वापस बुलाना चाहता है मगर पत्नी आने को तैयार नहीं.

दोस्त संग भागी पत्नी, व्हाट्सएप पर बात तो करती है मगर वापस नहीं आती

ये दास्तां है राजा(काल्पनिक नाम) और सोनम(काल्पनिक नाम) की. मां-बाप ने सोनम को राजा के लिए पसंद किया और राजा ने भी खुशी से सोनम को अपना जीवनसाथी मान लिया. इस रिश्ते को मजबूत करने की राजा ने हर संभव कोशिश की. पत्नी को पूरा सम्मान दिया, उसकी हर ख्वाहिश को पूरा भी किया, मगर इस कहानी में राजा का दोस्त राहुल ही विलेन बन गया. जिस दोस्त को राजा ने अपना हमराज बनाया वही दोस्त उसकी पत्नी को ले उड़ा. जब राजा को ये पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसे दोनों तरफ से धोका मिला. न दोस्त सगा हुआ और न ही पत्नी.

 

एक साल पहले ही हुई थी शादी

राजा बंगाल का रहने वाला है, कुछ समय पहले वह अपनी पत्नी के साथ जयपुर आया था. यहां वह करणी विहार थाना इलाके में किराए के मकान में रह रहा है. राजा और सोनम की शादी को अभी एक साल ही हुआ है. राजा का एक दोस्त राहुल है, जिसका उसके घर में बहुत आना-जाना है. राजा को पता नहीं चला कि कब उसकी पत्नी राहुल के झांसे में आ गई. एक शाम जब वो काम करके घर लौटा तो पत्नी सोनम घर पर नहीं मिली. जब काफी देर बाद वो नहीं आई तो पत्नी को तलाशने के लिए उसने राहुल से मदद मांगने की सोची और राहुल को फोन मिलाया. मगर राहुल का फोन स्वीच्ड आफ आता रहा. राहुल के कमरे पर उसे जाकर देखा तो वो भी घर से गायब था. राजा को समझने में देर नहीं लगी कि उसकी पत्नी सोनम राहुल के साथ घर से भाग गई है. राजा ने थाने में जाकर पत्नी के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई साथ में पुलिस को ये भी जानकारी दी कि उसका दोस्त राहुल भी पत्नी के साथ-साथ गायब है.

बात तो करती है मगर आती नहीं

राजा परेशान था और अपनी पत्नी को लगातार कॉल करता रहता था. एक दिन पत्नी का फोन आन था. राहुल ने फोन मिलाया मगर सोनम ने फोन रिसीव नहीं किया. राजा ने सोनम को व्हाट्सएप पर मैसेज करने शुरु किए तो सोनम ने उसके मैसेज का जवाब दिया. उसने बताया कि वो राहुल से प्यार करती है और इसलिए उसके साथ भागकर रह रही है. राजा बार-बार पत्नी सोनम से वापस आने की गुहार लगा रहा है मगर सोनम राजा से बात तो कर रही है मगर वापस नहीं आ रही है. राजा ने इस बात की जानकारी बंगाल में रहने वाली अपनी सास को दी तो उन्होंने पुलिस के पास जाने से मना कर दिया. कई दिनों के इंतजार के बाद राजा ने पुलिस के पास जाने का फैसला लिया. राजा ने पुलिस को बताया कि सोनम उससे बात करती है मगर जब वो उसे वापस आने को कहता है तो साफ मना कर देती है. राजा ने कई बात ये जानना चाहा कि सोनम कहां रह रही है मगर सोनम ने इस बात की भी कोई जानकारी भी नहीं दी. राजा की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी और दोस्त को तलाशा शुरु कर दिया है.