वायरल ब्रेकअप लेटर: गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप को ब्‍वॉयफ्रेंड ने लिखा खत “बड़ा भाई समझकर माफ कर देना”

प्रेमी और प्र‍ेमिका के ब्रेकअप तो बहुत देखे होंगे, कुछ लड़-झगड़कर एक दूसरे से अलग हो जाते हैं तो कुछ एक दूसरे को बिना बताए अलग हो जाते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर एक प्रेमी का अपनी प्रेमिका से ब्रेकअप के लिए लिखा गया आखिरी खत खूब वायरल हो रहा है. ब्रेकअप के इस अंतिम खत में प्रेमी ने जो लिखा है उसे पढ़कर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी.

वायरल ब्रेकअप लेटर: गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप को ब्‍वॉयफ्रेंड ने लिखा खत “बड़ा भाई समझकर माफ कर देना”
Viral Breakup Letter

चालाक लड़की के साथ नहीं रह सकता

किसी बात से आहत यह प्रेमी अपनी प्रेमिका सुप्रिया को लिखे ब्रेकअप खत में लिखता है कि “मेरी प्रिय पूर्व प्रेमिका 21वीं सदी में मेरे जैसे लड़के की हिम्मत नहीं है कि तुम जैसी चालाक लड़की के साथ रिलेशनशिप में रह पाए. ब्रेकअप के इस मजेदार खत में प्रेमी युवक ने आगे लिखा कि “इसलिए वो चाहेगा कि दोनों के बीच रिश्ता यहीं खत्म हो जाए. अब तक अगर उससे कुछ गलती हुई है तो बड़ा भाई समझकर उसे माफ कर दिया जाए.” वहीं इं‍ग्लिश में लिखे इस संबंध विच्‍छेद खत के आखिर में लिखा गया कि पूर्व प्रेमी और वर्तमान में बड़ा भाई सुजान.

 

लेटर पर तरह-तरह के कमेंट

लड़के का ब्रेकअप लेटर सोशल मीडिया में छाया हुआ है. नेटिजन जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं. ऐस ही एक यूजर ने लिखा- जबरदस्त लेटर. एक यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ ब्रेकअप हो गया वरना शादी के बाद लिखा तो हैशटैग बन जाता. एक कमेंट में लिखा गया कि कैसे-कैसे लोग हैं दुनिया में.