सौतेली बहन को पोर्न दिखाकर रेप करते थे साउद और दाऊद, मां-बाप ने अवैध रूप से लिया था गोद

कानपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर है. इतनी घिनौनी कि कानून की धाराओं में इंसाफ होना मुश्किल है. यहां दो सगे भाई साउद और दाऊद अपनी नाबालिग सौतेली बहन को पोर्न वीडियो दिखाते थे और रेप करते थे. दोनों भाइयों ने 16 साल की इस नाबालिग का वीडियो भी बना लिया था. उसे वीडियो वायरल करने की धमती देते और रेप करते.

सौतेली बहन को पोर्न दिखाकर रेप करते थे साउद और दाऊद, मां-बाप ने अवैध रूप से लिया था गोद

अवैध रूप से लिया था गोद

बात बस इतनी नहीं. साउद और दाऊद के मां-बाप ने 2013 में इस बच्ची को अवैध रूप से यतीमखाने से गोद लिया था. उनके पास इस लड़की को गोद लेने के कोई कागजात नहीं हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि पीड़िता बांदा की रहने वाली है. साल 2013 में उसकी मां का निधन हो गया. मां मरी, तो बाप तीन बेटियों को ननिहाल छोड़ गया. ननिहाल वालों ने भी इन बच्चियों को न रखा और एक यतीमखाने में डाल दिया. यतीमखाने की संचालिका ने नाला रोड निवासी महबूब अली और उसकी पत्नी शाहजहां बेगम को एक बच्ची अवैध तरीके से सौंप दी.

हाथ की नस काटी तो खुला राज

इस लड़की के महबूब अली के घर आते ही उसके बेटे साउद और दाऊद ने रेप करना शुरू कर दिया. घर में बात खुली तो 2019 में वापस इस लड़की को यतीमखाने को सौंप दिया गया. तब से ये लड़की यतीमखाने में ही रह रही थी. उसकी सिसकियों में उस पर हुए जुल्म की दास्तां दफन हो चुकी थी. लेकिन 14 अगस्त को उसने हाथ की नस काट ली. जब अस्पताल ले जाया गया, तो पुलिस का मामले में दखल हुआ. लड़की ने पुलिस को सारी सच्चाई तो बताई ही, साथ ही एक वीडियो भी सौंपा.

पुलिस ने भी रफा-दफा करने की कोशिश की

अपने बयान में लड़की ने बताया कि महबूब अली के बेटे साउद और दाऊद उसके साथ रेप करते थे. उसने कहा कि जब उसने मां को शिकायत करने की बात कही, तो दोनों भाइयों ने कहा कि अगर ऐसा करोगी, तो तुम ही फंसोगी. हम सगे बेटे हैं और तुम सौतेली हो. दाऊद ने उसका वीडियो भी बना लिया. लड़की ने ये सारी बात स्कूल में बता दी, तो उसे फिर यतीम खाने में डाल दिया गया. जब लड़की ने नस काटी, तो पुलिस ने भी मामला रफा-दफा करने का प्रयास किया. लेकिन बात अफसरों की जानकारी में आने पर कार्रवाई की गई.