लव, सेक्स और हत्या: सुसाइड नोट लिखवाया और गला घोंटकर कर दी प्रेमिका की हत्या

13 साल की शिवानी(काल्पनिक नाम) प्यार के जाल में इस तरह से फंसी कि अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. जिसके लिए उसने अपना परिवार छोड़ा उसी प्रेमी ने शिवानी से पीछा छुड़ाने के लिए उसे मार दिया. मामला छत्तीसगढ़ का है. जिसमें 13 साल की शिवानी की लाश इलाके के तालाब के पास मिली. साथ में एक सुसाइड नोट भी था. जिससे सबको लगे कि शिवानी ने आत्महत्या की है.

लव, सेक्स और हत्या: सुसाइड नोट लिखवाया और गला घोंटकर कर दी प्रेमिका की हत्या

28 फरवरी से थी शिवानी लापता

बीते शुक्रवार को एक 13 साल की लड़की की लाश पुलिस को जांजगीर इलाके में एक तालाब के किनारे मिली. साथ ही में एक सुसाइड नोट भी था. पहली नजर में मामला सुसाइड का माना और लड़की की पहचान करने में जुट गई. बहुत जल्दी ही पुलिस लड़की के परिवार तक पहुंची तो पता चला कि बीते 28 फरवरी से लड़की घर से लापता थी और परिवार ने इसकी शिकायत 2 मार्च को पास के थाने में भी की थी. इसके बाद ये केस सिर्फ सुसाइड का नहीं रह गया था ये बात समझने में पुलिस को देर नहीं लगी. लड़की की मौत का राज जानने में जुटी पुलिस को छानबीन ने जवाहर चंद्रा नाम के एक व्यक्ति तक ला खड़ा किया. जवाहर के साथ थोड़ी सख्ती दिखाई तो वो टूट गया और शिवानी की मौत का पूरा राज बक दिया.

सेक्स के लिए किया प्यार

13 साल की शिवानी को जवाहर चन्द्रा ने पहले अपने प्यार के जाल में फंसाया. अपनी प्यार भरी बातों में शिवानी को इस कदर उलझा लिया कि अपने प्यार में छुपा खूनी का चेहरा शिवानी देख ही नहीं पाई. शिवानी को जवाहर ने ही मारा और मारने से पहले खुद को बचाने के पुख्ता इंतजाम भी किए. उसने शिवानी से एक सुसाइड नोट भी लिखवाया जिसे उसने इस हत्या को सुसाइड की शक्ल देने के लिए इस्तेमाल भी किया. शिवानी को मारने से पहले जवाहर ने उसके साथ फिजिकल रिलेशन भी बनाए. जवाहर ने पुलिस को बताया काफी समय से दोनों के बीच इश्क मोहब्बत चल रही थी. अब जवाहर शिवानी से छुटकारा पाना चाहता था. मगर शिवानी तो जवाहर को अपना सच्चा प्यार मानती थी और उसके साथ जीने-मरने की कसमें खाती थी. जवाहर किसी भी तरह शिवानी से अलग होना चाहता था मगर शिवानी को ये मंजूर नहीं थी. पीछा छुड़ाने के लिए जवाहर ने एक प्लान बनाया और जवाहर के प्यार में अंधी शिवानी को घर से भगा कर ले गया. कई दिन उसने शिवानी को अपने साथ रखा और बहुत बाद उसके साथ फिजिकल रिलेशन भी बनाए, 2 फरवरी की रात करीब एक बजे उसने शिवानी को इलाके के ही एक तालाब के पास बुलाया. उससे एक सुसाइड नोट लिखवाया और बताया कि ऐसा करके हम यहां से कहीं दूर चले जाएंगे और कोई हमें तलाशेगा भी नहीं. प्यार में फंसी शिवानी ने सुसाइड नोट में वही लिखा जो जवाहर ने कहा. इसके बाद उसने शिवानी के साथ फिर से फिजिकल रिलेशन बनाए और उसके बाद गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. लाश को वहीं छोड़ दिया और शिवानी के हाथ का लिखा हुआ सुसाइड नोट भी उसकी लाश के बराबर में ही रख दिया और वहीं से भाग कर अपने घर आ गया.