Viral Video: ट्रैफिक पुलिस ने लाइनमैन का काटा 6000 रुपए का चालान तो लाइनमैन ने काट दी थाने की बिजली

यूपी के शामली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स खंबे पर झटपट चढ़ता है और थाने की लाइन काट देता है. बातचीत में पता चला कि ट्रैफिक पुलिस ने उसका चालान काटा तो उसने गुस्से में बिजली की तार ही काट दी.

Viral Video: ट्रैफिक पुलिस ने लाइनमैन का काटा 6000 रुपए का चालान तो लाइनमैन ने काट दी थाने की बिजली

उत्तर प्रदेश के शामली स्थित चरथावल चौराहे पर चैकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने एक शख्स का छह हजार रुपए का चालान काट दिया. ये शख्त बिजली विभाग में लाइनमैन की नौकरी करता है. चालान कटा तो लाइनमैन ने ट्रैफिक पुलिस को बताया कि वो बिजली विभाग का कर्मचारी है और यहां विभाग के काम से ही आता था. संविदाकर्मी लाइनमैन ने ये भी बताया कि उसकी तनख्वाह सिर्फ पांच हजार रुपए है और वो चालान कैसे भरेगा. मगर किसी ने उसकी बात नहीं सुनी.

 

इसके बाद लाइनमैन को भी गुस्सा आ गया. वो खंबे पर चढ़ा और थाने की बिजली की लाइन ही काट दी. उसने बताया कि थाने का बिजली का बिल 56 हजार रुपए हो रहा है जिसे जमा नहीं किया गया. लोगों ने इस घटना की वीडियो बना ली और वीडियो खूब वायरल हो रही है.

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">UP: शामली में पुलिस ने लाइनमैन का काटा 6 हजार का चालान, जवाब में लाइनमैन ने 56 हजार का बकाया बिल होने पर काट दी पुलिस थाने की बिजली <a href="https://t.co/kiQ0jH24an">pic.twitter.com/kiQ0jH24an</a></p>&mdash; News24 (@news24tvchannel) <a href="https://twitter.com/news24tvchannel/status/1562336582619000835?ref_src=twsrc%5Etfw">August 24, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>