सोनाली फोगाट की मौत का राज गहराया, अचानक कैसे पहुंची गोवा, पीए पर जताया परिवार ने शक

भाजपा की महिला नेता एवं अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मौत मिस्ट्री बनती जा रही है. परिजनों के पीए और उसके साथी पर दुष्कर्म, हत्या के आरोप लगने से सनसनी फैल गई है.

सोनाली फोगाट की मौत का राज गहराया, अचानक कैसे पहुंची गोवा, पीए पर जताया परिवार ने शक

परिजनों ने संपत्ति हड़पने व राजनीतिक षड्यंत्र का भी आरोप लगाया है इस बारे में सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ने गोवा के पुलिस थाना अंजुना में शिकायत दी है. आरोप है कि सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंद्र ने संपत्ति हड़पने व राजनीतिक षड्यंत्र के तहत हत्या की है. वहीं, बुधवार को सोनाली के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका. इन सभी शिकायतों के आधार पर पुलिस ने सोनाली की मौत पर अननेचुरल डेथ का केस दर्ज किया है.

रात में कैसे पहुंची मुंबई से गोवा

सोनाली फोगाट की जेठानी अंजना ने बताया कि घटना वाले दिन शाम को सोनाली के मोबाइल फोन पर कॉल की थी, तो फोन उनके पीए सुधीर ने उठाया. फोन उठाने के बाद अंजना ने कहा कि बाहर मौसम कितना अच्छा है तो सुधीर ने कहा कि मैं अभी उठा हूं और हम मुंबई में हैं. तब मुझे पता चला कि सोनाली मुंबई में है। सुबह सोनाली की मौत होने का पता चला तो कई बार सुधीर को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. जब फोन उठाया तो उसने कहा कि रात को शूटिंग के चलते मुंबई से गोवा आ गए थे.

बहन बोली खाने में कुछ मिलाया था

अपनी बहन की मौत से रुपेश फोगाट भी सकते में है. उनका कहना है कि सोनाली से हमने बात की थी तो वो बता रही थी कि खाना खाने के बाद से मुझे घबराहट हो रही है. जेठानी अंजना और सोनाली की बहन रेमन ने कहा कि वर्ष 2019 में आदमपुर चुनाव से पहले सुधीर सांगवान सोनाली के प्रचार में लगा था. धीरे-धीरे सोनाली को अपने जाल में फंसा कर उसका पीए बन गया. उसने पूरी तरफ से सोनाली को अपने प्रभाव में ले लिया.

 भाई बोला रेप किया फिर मारा

सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने अपनी शिकायत में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपने शिकायत पत्र में उन पर बलात्कार और हत्या के आरोप लगाए हैं. आरोप है कि सुधीर सांगवान अपने दोस्त सुखविंदर के साथ सोनाली को ब्लैकमेल कर रहा था. सोनाली को नशीला पदार्थ देकर रेप वीडियो बनाया गया था, जिसके बाद से ही उन्हें लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था. ब्लैकमेलिंग के बाद लगातार सोनाली फोगाट से रेप हो रहा था. उन्होंने राजनीतिक साजिश का भी आरोप लगाया है.

 बेटी बोली मां की मौत का राज खुले सीबीआई जांच हो

मृत भाजपा की महिला नेता सोनाली फोगाट की बेटी ने कहा कि मां की हत्या के दोषी को सख्त सजा मिलनी चाहिए। इसके अलावा परिजनों ने सदर थाने में सोनाली फोगाट के हिसार के ढंढूर स्थित फार्म हाउस से उसका लैपटॉप व जरूरी कागजात चोरी होने की शिकायत दी है।

 भांजा बोला पीए सुधीर सांगवान मौत में शामिल

सोनाली फोगाट के भांजे एडवोकेट विकास ने उनकी मौत का जिम्मेदार उसके निजी सचिव सुधीर सांगवान को ठहराया है. एडवोकेट विकास ने सुधीर सांगवान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने ही सोनाली फोगाट की मौत की साजिश रची है. यही नहीं विकास का कहना है कि सुधीर सांगवान के कहने पर यहां फार्म हाउस से लैपटॉप और जरूरी सामान उठा लिया गया है जिसमें सारा डाटा और जमीन और प्रॉपर्टी के कागजात भी सेव थे. एडवोकेट विकास का कहना है कि उसके साथ सुधीर सांगवान की बातचीत भी हुई और वो बार-बार सोनाली फोगाट की मौत के बारे में अपने बयान बदल रहा है.

सोनाली ने फोन कर कहा, चोरी सुधीर ने की थी

शिकायत में कहा गया कि 22 अगस्त को सोनाली ने गोवा से अपने छोटे जीजा अर्बन एस्टेट निवासी अमन पूनिया के पास फोन कर कहा कि सुधीर ने मुझे खाने में कुछ मिलाकर दिया है। इस वजह से मेरे शरीर में बेचैनी और घबराहट बढ़ रही है। फोन पर बताया कि 2021 में मेरे घर जो चोरी हुई थी, वह सुधीर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर की थी। इस बारे में हिसार आकर पुलिस को शिकायत दूंगी।