Viral Videos : जब बुलेट की टंकी उखाड़ कर पेट्रोल लेने पहुंचे पूर्व पार्षद

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यहां एक जनाब पेट्रोल पंप पर बुलेट बाइक की टंकी में तेल लेने पहुंच गए. इन जनाब का नाम सुशील तिवारी है. ये कानपुर में पूर्व पार्षद रह चुके हैं. इमरजेंसी में जब पेट्रोल पंप के लोगों ने उन्हें बोतल में पेट्रोल देने से मना कर दिया तो उन्होंने नया जुगाड़ ढूंढा. सुशील तिवारी अपनी बुलेट की टंकी निकालकर पेट्रोल पंप पहुंच गए और उसमें पेट्रोल भरवाया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सुशील तिवारी कानपुर के कुली बाजार में रहते हैं.  सुशील कुमार से पूछा गया कि ऐसी क्या इमरजेंसी थी कि बुलेट की टंकी ही निकालना पड़ी तो उन्होंने बताया  कि मेंरे दोस्त का एक्सीडेंट हो गया था. उसी समय मेरी बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया. कोई रास्ता नहीं था तो मैं बोतल में पेट्रोल लेने पहले माल रोड के पेट्रोल पंप पर गया. एक-एक कर सभी पेट्रोल पंपों ने बोतल में पेट्रोल देने से मना कर दिया. इसके बाद मैं घर आया और मैंने तुरंत बुलेट की टंकी खोल डाली. उसको लेकर परमट मंदिर वाले पेट्रोल पंप पर पहुंच गया. वहां मैंने कहा कि अब तो पेट्रोल की टंकी लाया हूं... बोतल नहीं है... इसमें तो दोगे पेट्रोल. फिर मैंने उसमें तीन सौ का पेट्रोल भरवाया. टंकी को बुलेट में सेट किया और अपने दोस्त को देखने गया.”

 

सुशील तिवारी ने आगे बताया 

सरकार के नियम ठीक है लेकिन जब मजबूर आदमी फंस जाए तो उसको पेट्रोल बोतल में पेट्रोल देना चाहिए. सुशील तिवारी अपने किसी दोस्त की स्कूटी लेकर टंकी में पेट्रोल भरवाने गए थे. इसी दौरान का उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस बारे में पेट्रोल पंप के सुपरवाइजर अवधेश सचान ने जानकारी देते हुए बताया. शासन ने बोतल में पेट्रोल देने से मना किया है इसलिए मैंने भी उन्हें मना कर दिया. जब वो बाइक की टंकी लेकर आए तो मैंने पेट्रोल दे दिया.उन्होंने आगे कहा कि हम बोतल में पेट्रोल नहीं दे सकते. चाहे दरोगा हो चाहे कोई और.