तमंचे वाली टीचर का Viral Video : अंटी में तमंचा लगाकर घूम रही थी , पुलिस को बताया कारण

बदमाशों और लुटेरों को अवैध तमंचा या पिस्‍टल के साथ घूमते देखा होगा, कई नौकरीपेशा लोगों को भी लाइसेंसी पिस्‍टल के साथ देखा होगा. पर किसी शिक्षिका को भी तमंचे के साथ देखा है. मैनपुरी में जेल चौराहे के पास से एक युवती को अंटी में तमंचा लगाकर घूमते पकड़ा गया. बाद में पता चला कि युवत शिक्षिका है. कारण जानकर पुलिस भी हैरान रह गई.

साभार- यूपी तक

तमंचा गर्ल

यूपी के मैनपुरी में आए एक मामले के बाद अब पुलिस सोच रही है, क्‍या महिलाओं को बिना चेकिंग के छोड़ा दिया जाए या फिर सभी की चेकिंग की जाए. मामला कुछ इस तरह है, पुलिस ने जेल चौराहा के पास कमर में तमंचा लगाकर घूम रही एक युवती को रोका. जब महिला की जांच पड़ताल की गई तो उसकी कमर में तमंचा लगा हुआ मिला. इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद पता चला कि वह एक टीचर है. तमंचा रखना उसकी मजबूरी है.

 

रिश्‍तेदारों से है डर

मैनपुरी में कोतवाली पुलिस ने सोमवार की शाम फिरोजाबाद के थाना दक्षिण टोला नई आबादी फुलबाड़ी की रहने वाली करिश्मा यादव को जेल चौराहे के पास से एक तमंचा व दो कारतूस के साथ घूमते हुए गिरफ्तार किया था. थाने लाकर जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि फरवरी 2021 को उसके माता-पिता की मौत हो गई थी. इसके बाद कुछ रिश्तेदार उसकी जमीन पर नजर गड़ाए हुए हैं. उसने बताया इसी कारण से वह दन्नाहार क्षेत्र में अपने मामा के यहां रह रही है. इससे पहले घिरोर के गांव ओय निवासी अपने रिश्तेदार के यहां रह रही थी. उसे जान का खतरा है, इसलिए वह अपने साथ तमंचा रखती है.

 

कोर्ट में किया पेश

करिश्‍मा यादव से जब पूछा गया कि तुम्‍हें अपनों से डर है तो लाइसेंसी शस्‍त्र के लिए अप्‍लाई क्‍यों नहीं करती हो. इस पर करिश्‍मा ने पुलिस को कोई जवाब नहीं दिया. जिसके बाद पु‍लिस ने इस युवती को अवैध हथियार रखने के मामले में केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया. जहां से देर शाम उसे जमानत मिल गई. रिपोर्ट के अनुसार पकड़ी गई युवती मैनपुरी के किसी विद्यालय में शिक्षिका बताई गई है. पुलिस का कहना है कि इस बारे में जानकारी की जा रही है. जल्‍द ही युवती के बारे में अन्‍य जानकारियां जुटाई जाएंगी, ताकि कोई अनहोनी ना हो.