टैटू स्टू़डियो में सीरियल रेपिस्टः लड़की ने सोशल मीडिया पर लिखी आपबीती तो बीस से ज्यादा महिलाएं आई सामने

कोच्चि में एक लड़की के साथ टैटू बनवाने के दौरान रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कथित तौर पर रेप पीड़‍ित युवती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी है. इसके बाद बीस से ज्यादा महिलाएं सामने आई हैं, जिन्होने ऐसी ही शिकायत की है. बताया जा रहा है कि यह एक सेलिब्रिटी टैटू स्टूडियो है.

टैटू स्टू़डियो में सीरियल रेपिस्टः लड़की ने सोशल मीडिया पर लिखी आपबीती तो बीस से ज्यादा महिलाएं आई सामने
concept pic

टैटू बनवाना इस समय ट्रेंड में है, महिलाएं टैटू बनवाने के लिए हजारों रूपए खर्च करती है, लेकिन कोच्चि के एक टैटू पार्लर में जो हुआ, उससे महिलाएं टैटू बनवाने से पहले कई बार सोचेंगी. दरअसल, एक 18 साल की लड़की के साथ टैटू पार्लर में कथित तौर पर रेप हुआ. लड़की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस पूरी घटना को शेयर किया है. इसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है. इतना ही नहीं इस पोस्ट के सामने आने के बाद कई और पीड़िताएं भी आगे आई हैं, जिनके साथ आरोपी ने असॉल्ट की कोशिश की है.

 

फेसबुक पर लिखी आपबीती

लड़की ने अपने पोस्ट में लिखा है, वह अपने लोवर बैक पर टैटू बनवाना चाहती थी. इसके लिए उसे प्राइवेसी की जरूरत थी. आर्टिस्ट टैटू बनाते समय सेक्सुअल सवाल पूछने लगा. इससे वह असहज हुई. इसके बाद मारने की धमकी देकर उसने रेप किया. पीड़िता का कहना है, मैं वहां से भागना चाहती थी. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस तरह फंस जाऊंगी. मैं एक शब्द नहीं बोल पाई. मैं उसे रोक नहीं पाई. मुझे बस लग रहा था कि मैं वहीं मर जाऊं. मैंने ना नहीं कहा. मैं खुद को खत्म महसूस कर रही थी.

 

पोस्‍ट के बाद सामने आए कई केस

पीड़िता के पोस्ट के बाद दो और महिलाएं सामने आईं जिन्होंने उसी टैटू पार्लर के बारे में इसी तरह की घटना का जिक्र किया. एक का कहना है कि उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया तो 20 महिलाएं और आईं जिन्होंने इसी तरह की घटना का जिक्र किया है.

 

पुलिस को लिखित शिकायत का इंतजार

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए एक सीनियर अधिकारी ने कहा, इस तरह के केस में लड़की के लिखित बयान की जरूरत होती है. इसके बाद हम मेडिकल कराएंगे. हमने नंबर पर बात किया है तो एक शख्स ने फोन उठाकर कहा है कि वह कुछ देर में बताएगा कि उन्हें लिखित शिकायत करनी है या नहीं. हालांकि, टैटू स्टूडियो इस समय बंद है. पुलिस का कहना है कि टैटू स्टूडियो बंद देखने के बाद हम उसके मालिक के घर भी गए. लेकिन, वहां भी बंद मिला. पुलिस लड़की से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रही है ताकि वह लिखित शिकायत करे. दूसरी तरफ टैटू आर्टिस्ट आरोपों को खारिज कर रहा.

 

इनका कहना है

कोच्चि के पुलिस आयुक्त सी एच नागराजू ने कहा कि घटना उनके संज्ञान में आई है। उन्होंने न्यूज 9 को बताया, "हमने संदेश देखा है और लड़की तक पहुंचे हैं। उसने कहा कि वह अपने माता-पिता से परामर्श करने के बाद जवाब देगी। हम उसे शिकायत देने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। यहां तक ​​​​कि एक मौखिक शिकायत भी मामला दर्ज करने के लिए पर्याप्त होगी।"