न शादी... न सगाई! सुष्मिता की ललित मोदी के साथ डेट पर सफाई

इंडियन प्रीमियर लीग के संस्थापक और भगोड़ा घोषित ललित मोदी ने बृहस्पतिवार को सबको चौंका दिया. उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपनी लव लाइफ का खुलासा करते हुए जल्द शादी के बंधन में बंधने का इरादा जाहिर कर दिया.

न शादी... न सगाई! सुष्मिता की ललित मोदी के साथ डेट पर सफाई
ललित मोदी और सुष्मिता सेन. इसमें सुष्मिता सेन की अंगूठी को लेकर तमाम कयास लगते रहे. सौजन्य- सोशल मीडिया

दिन भर दोनों सोशल मीडिया पर छाए रहे. मीम्स शेयर होते रहे, लोग ललित और सुष्मिता को ट्रोल करते रहे. कई घंटे बाद सुष्मिता सामने आईं, कहा- न शादी, न सगाई. बहुत सफाई दे चुकी हूं. अब नहीं.

सुष्मिता ने बेटियों के साथ खुशनुमा सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. साथ ही लिखा कि मैं खुशहाल जगह पर हूं...न शादी...ना सगाई. उन लोगों के साथ हूं जो मुझे बिना शर्त प्यार करते हैं. बहुत सफाई दे दी...अब जिंदगी और काम पर वापसी. मेरी खुशियों में शामिल होने के लिए धन्यवाद और जो नहीं हुए उनका फर्क हीं पड़ता. आई लव यू दोस्तों'.

14 जुलाई को ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करके सबको चौंका दिया था. उन्होंने ट्वीट किया कि परिवार के साथ मालदीव और सरदीनिया का टूर करके लंदन वापस आ गए हैं. मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ नई शुरुआत. आखिरकार नई जिंदगी. आज चांद के ऊपर हूं. जिस तरह से ललित मोदी ने सुष्मिता को बेटर हाफ लिखा, लोगों को यही लगा कि शादी हो चुकी है. लेकिन फिर ललित ने दूसरा ट्वीट करे सफाई दी कि अभी शादी नहीं हुई है. बल्कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.