देखिए कौन है इस सीजन में बिग बॉस के घर का विनर

तमाम टास्क पूरा करने, झगड़े, रुठना मनाना हो जाने के बाद अब बिग बॉस के घर में रह रहे लोगों के जाने का समय आ गया है. जी हां 30 जनवरी की रात उस विजेता का फैसला हो जाएगा जो बिग बॉस के घर का विनर साबित होगा. और जो मिस्टर या मिस परफेक्ट होगा.

देखिए कौन है इस सीजन में बिग बॉस के घर का विनर
रियल पर्सन पिक

बिग बॉस सीजन 15 में(Big boss season 15) विनर का चेहरा देखने के लिए लोग बेताब हैं. तो 30 जनवरी की रात लोगों का इंतजार खत्म हो जाएगा और उन्हें इस सीजन का विनर मिल जाएगा. ऐलिमिनेशन के बाद अब बिग बॉस के घर में 6 फाइनलिस्ट बचे हैं जिसमें शमिता शेट्टी(shamita shetty), तेजस्वी प्रकाश(Tejasvi prakash), करन कुन्द्रा(Karan kundra), रश्मि देसाई(Rashmi desai), निशांत भट्ट(Nishant bhatt) और प्रतीक सहजपाल(Pratik sahajpal) शामिल हैं.

दो भाग में होगा पूरा फिनाले

बिग बॉस सीजन 15 का ग्रैंड फिनाले दो बार में टेलीकास्ट होगा. पहला पार्ट 29 जनवरी दिन शनिवार को रात 8 बजे कलर्स चैनल(colours channel) पर आएगा. दूसरा पार्ट 30 जनवरी दिन रविवार को रात को 8 बजे आएगा. साथ ही  ये पूरा शो आप वूट ऐप(Voot app) पर शाम को 7.30 बजे लाइव देख सकते हैं.

शो पर लगेगा स्टार्स का जमघट

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी सलमान खान के साथ स्टेज पर बतौर गेस्ट दिखाई देंगे. जो अपनी अपकमिंग फिल्म गहराइयां का प्रमोशन करने के लिए आएंगे. साथ ही बिग बॉस 15 का फिनाले सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों के लिए भी खास होगा क्योंकि शो पर सिद्धार्थ शुक्ला की क्लोज फ्रेंड शहनाज गिल भी आएंगी और सब मिलकर बिग बॉस 13 के दिवंगत विजेता को श्रद्धांजलि देंगे. इस मौके पर शहनाज गिल के अलावा बिग बॉस शो के पिछले विनर्स श्वेता तिवारी, गौहर खान, गौतम गुलाटी, उर्वशी ढोलकिया भी शहनाज़ के साथ शामिल होकर उन्हें सम्मान देंगी.