Viral Video: अब गुरुग्राम में थप्पड़ कांड, लिफ्ट में फंसा तो गार्ड पर ही बरसा दिए ताबड़तोड़ थप्पड़

गुरुग्राम. नोएडा के बाद अब दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक नया थप्पड़ कांड सामने आया है. यहां एक सोसायटी में 39 साल के शख्स ने लिफ्ट में फंसने से नाराज होकर बचाने के लिए सिक्योरिटी गार्डों पर ही थप्पड़ों की बरसात कर डाली. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया था. आरोपी को फिलहाल जमानत मिल गई है.

Viral Video: अब गुरुग्राम में थप्पड़ कांड, लिफ्ट में फंसा तो गार्ड पर ही बरसा दिए ताबड़तोड़ थप्पड़
गुरुग्राम की सोसाइटी में गार्ड को पीटता एक शख्स. फोटो- सोशल मीडिया

ये है मामला

यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर 50 में स्थित द क्लाउज नॉर्थ सोसायटी में हुई. घटना की शुरुआत सोसाइटी की लिफ्ट में कुछ खराबी होने से हुई. पुलिस के मुताबिक सोसाइटी का ही रहने वाला वरुण नाथ 14वें फ्लोर से नीचे आ रहा था. इस दौरान लिफ्ट बंद हो गई और वो फंस गया. वरुण ने लिफ्ट में लगे इंटरकॉम के जरिए सिक्योरिटी गार्ड अशोक कुमार को सूचना दी. अशोक लिफ्टमैन को लेकर पहुंचे. लिफ्ट से वरुण को निकालने में कुछ समय लग गया, जिससे उसे गुस्सा आ गया. लिफ्ट से बाहर आते ही वरुण ने अशोक को पीटना शुरू कर दिया।

 मामला दर्ज

गार्ड अशोक कुमार यूपी के ओरैया जिले के रहने वाले हैं. वो अभी गुरुग्राम में सेक्टर 57 में रहते हैं और सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं. गार्ड की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है. यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ. लोग इस हरकत के लिए वरुण को काफी कुछ कह रहे हैं. इसके बावजूद हमलावर को थाने से ही जमानत दे दी गई.