क्या सपना चौधरी जाएंगी जेल, एसीजेएम कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारेंट

फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के खिलाफ लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. यह वारंट डांस का कार्यक्रम कैंसिल करने और टिकट का पैसा न लौटाने के चार साल पुराने केस में जारी किया गया है.

क्या सपना चौधरी जाएंगी जेल, एसीजेएम कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारेंट

दरअसल, इस मामले में सपना चौधरी के गैर हाजिर रहने पर यह वारंट जारी हुआ है. इस मामले की सुनवाई सोमवार को थी और इस दौरान भी सपना चौधरी अदालत नहीं पहुंची. जिसके बाद उनके खिलाफ वारंट निकाला गया है.

 क्या था मामला

साल 2018 में सपना चौधरी का लखनऊ में एक डांस कार्यक्रम होना था. जिसके लिए कई हजार टिकट बिक चुके थे और सपना चौधरी को एडवांस रकम भी दी जा चुकी थी. लेकिन आखिरी वक्त पर सपना चौधरी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं जिसके कारण शो को कैंसिल करना पड़ा और प्रोग्राम ऑर्गेनाइजर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ा. सपना ने शो कैंसिल करने के बाद एडवांस की रकम भी नहीं लौटाई. जिसके बाद उनके खिलाफ लखनऊ में मामला दर्ज किया गया. मामले में सपना ने पहले हाजिर होकर जमानत करा ली थी.

बड़ी फैन फालोइंग और बड़ा नाम

बता दें कि सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. उनके स्टेज शो देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ती है. आजकल सपना चौधरी के एक के बाद एक गाने रिलीज हो रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहने वालीं सपना चौधरी अपने नए प्रोजेक्ट की जानकारी भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इंस्टग्राम पर सपना चौधरी को लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर ही अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सपना चौधरी बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं जिसके बाद उन्हे घर-घर में पहचान मिली.