राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, फैन्स कह रहे: आंखें खोलो राजू

दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबियत में कुछ सुधार आया है. मगर 22 दिन गुजर गए हैं उनको अभी तक होश नहीं आया. बता दें कि 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं.

राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, फैन्स कह रहे: आंखें खोलो राजू

राजू श्रीवास्तव के परिवार और प्रशंसकों के लिए राहत वाली खबर सामने आ रही है. दिल्ली एम्स के डॉक्टर्स वेंटिलेटर सपोर्ट हटाने पर विचार कर रहे हैं. राजू के भाई ने बताया कि अब राजू की हार्ट बीट, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल है. यही कारण है कि डाक्टर्स आज या कल राजू श्रीवास्तव को वेटिंलेटर सपोर्ट से हटाने का फैसला ले सकते हैं. कॉमेडियन की सेहत में हो रहे सुधार को देखते हुए डॉक्टर्स ने कुछ देर के लिए मंगलवार को वेंटिलेटर सपोर्ट हटाया था.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजू श्रीवास्तव अब 90 फीसदी नैचुरली ऑक्सीजन ले रहे हैं. वहीं 10 फीसदी ऑक्सीजन बाहरी तौर पर दिया जा रहा है.

 बता दें, 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) बेहोश होकर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित अखिल भारतीय चिकित्सा संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था. एम्स में भर्ती कराए जाने के बाद राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी करवाई गई थी, लेकिन इसके बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. राजू श्रीवास्तव के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है और उन्हें लगातार लाइफ सपोर्ट पर रखा गया हैं. हालांकि कुछ दिन पहले राजू श्रीवास्तव हाथ-पैर में मूवमेंट देखा गया था, लेकिन अब भी उन्हें होश नहीं आया है.