कैश जेब डाला, पसंद की शराब सील चैक करके चुनी और महीने भर का स्टाक लेकर फरार हो गया

चोर ने रॉयल स्टैग, मेकडावल नम्बर 1 की दो बोतल निकाली. दोनों बोतलों की सील चेक की और फिर 1 रॉयल स्टैग की हॉफ और दस आफिसर्स चॉइस ब्रांड के टेट्रा पैक निकाल कर छत पर फेंके. दुकान से उठाए अंगोछा में उन्हें बांधा और फरार हो गया.

कैश जेब डाला, पसंद की शराब सील चैक करके चुनी और महीने भर का स्टाक लेकर फरार हो गया

चोरों न जाने किस जगह को अपना निशाना बना लें. इस बार चोर ने किसी का घर नहीं शराब की दुकान को अपना निशाना बनाया और चोरी भी दुकान की छत काट कर उसमें दाखिल हुआ, लाइट जलाई, गल्ले से 25 हजार रुपए निकाले, गिने और फिर गड्डी बनाकर अपनी जेब में रख लिए. चूंकि दुकान शराब की थी तो वहां कई महंगे ब्रांड की बोतल मौजूद थीं. इसके बावजूद चोर ने रॉयल स्टैग, मेकडावल नम्बर 1 की दो बोतल निकाली. दोनों बोतलों की सील चेक की और फिर 1 रॉयल स्टैग की हॉफ और दस आफिसर्स चॉइस ब्रांड के टेट्रा पैक निकाल कर छत पर फेंके. दुकान से उठाए अंगोछा में उन्हें बांधा और फरार हो गया.

 

चोरी की ये घटना यूपी के आगरा की है. जहां दुकान के सेल्समैन तेज सिंह ने बताया कि सुबह 11 बजे दुकान खोलने पर उसे पता चला कि दुकान में चोरी हो चुकी है. सारा कैश लेकर जमा कर दिया गया था. गल्ले में लगभग 25 हजार रुपए थे. चोरी की शिकायत पास के थाने में की.

बिजलीघर चौराहे पर अभिषेक सिंह की सरकारी अंग्रेजी शराब की दुकान है. बीती रात 12.42 बजे दुकान के ऊपर की छत काटकर चोर अंदर दाखिल हुआ. दुकान में कूदने के बाद युवक ने आसानी से एक बार मे दुकान की लाइट खोल ली. इसके बाद इत्मीनान से गल्ले के अंदर रखे पैसे गिनकर गड्डी बनाई. पीछे जाकर दुकान में रखा अंगौछा अपने कंधे पर डाला और चोरी कर आराम से निकल गया. उसने अपनी पसंद की शराब भी ढूंढी. कुछ बोतल शराब भी अपने साथ ले गया. ये पूरी चोरी CCTV में कैद हो गई. अब पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर चोर की तलाश कर रही है. बिजलीघर चौराहे पर अभिषेक सिंह की सरकारी अंग्रेजी शराब की दुकान है.