सोशल मीडिया सेलीब्रिटी बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करेगी उत्तराखंड पुलिस, सड़क पर कुर्सी बिछाकर पी रहा था शराब

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बलविंदर कटारिया, उर्फ बॉबी कटारिया को जल्द ही उत्तराखंड पुलिस गिरफ्तार करेगी. बॉबी कटारिया ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक सड़क पर कुर्सी डालकर शराब पीते हुए वीडियो डाला था. इस बाबत उन पर सरे सड़क शराब पीने और ट्रेफिक बाधित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज है.

सोशल मीडिया सेलीब्रिटी बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करेगी उत्तराखंड पुलिस, सड़क पर कुर्सी बिछाकर पी रहा था शराब
देहरादून में बीच सड़क पर कुर्सी डालकर शराब पीता बॉबी कटारिया. फोटो-सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहने वाले बॉबी के इंस्टाग्राम पर छह लाख 25 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बॉबी कटारिया अपने वीडियो में कभी किसी मसले पर पंचायत करते, तो कभी किसी सामाजिक मसले पर बोलते नजर आता है. बॉबी सोशल मीडिया पर मशहूर होने के बाद एक सेलीब्रिटी बन चुका है और आपको अक्सर किसी शोरूम या कार्यक्रम का उद्घाटन करते उनकी तस्वीर नजर आएगी. लेकिन पिछले दिनों बॉबी ने सफलता के नशे में सारी सीमाएं लांघ दी. पहले बॉबी ने देहरादून की किसी सड़क पर बाकायदा कुर्सी बिछाकर शराब का पैग बनाते वीडियो डाला. सोशल मीडिया पर इसके आते ही उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक ने उसके खिलाफ कार्रवाई की हिदायत दी. अब एसएचओ राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि कटारिया के खिलाफ जिला अदालत के गैर जमानती वारंट जारी हो गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमों को हरियाणा और अन्य स्थानों पर भेजा जा रहा है. बॉबी गुड़गांव का रहने वाला है.

फ्लाइट में सिगरेट पीता बॉबी कटारिया. फोटो- सोशल मीडिया

बॉबी बस उत्तराखंड का वीडियो डालकर नहीं थमा. इसके बाद उसने एक और वीडियो सोशल मीडिया में डाला. जिसमें वह एक फ्लाइट के दौरान सीटे पर लेकर स्मोकिंग कर रहा था. यह वीडियो स्पाइस जेट की एक उड़ान के दौरान का बताया जाता है. उसकी इस हरकत के बाद स्पाइस जेट ने फरवरी 2022 में उसे 15 दिन के लिए नो फ्लाइंग सूची में डाल दिया था. हालांकि बॉबी का कहना है कि वह वीडियो असली उड़ान का नहीं था. उसने यह वीडियो दुबई में एक डमी फ्लाइट में बनाया था.