नन्‍हे अली ने अपनी बीवी का दोस्‍त रोहिद अली से कराया बलात्‍कार, दुश्मनों को फंसाने का था इरादा

यूपी के बदायूं में एक महिला का उसके ही शौहर द्वारा अपने दोस्‍त से बलात्‍कार कराए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां आरोपित ने दुश्‍मनों को फंसाने के लिए खुद की बीवी अपने दोस्‍त से बलात्‍कार कराया, लेकिन इस केस में दुश्‍मनों का कुछ नहीं बिगड़ा और वह खुद फंस गया.

नन्‍हे अली ने अपनी बीवी का दोस्‍त रोहिद अली से कराया बलात्‍कार, दुश्मनों को फंसाने का था इरादा
concept pic

दोस्‍त से ही कराया बीवी का बलात्‍कार

यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के बदायूँ जिले का है. जहां बदायूं के सहसवान क्षेत्र में शौहर नन्‍हे अली ने अपने विरोधियों को फँसाने के लिए एक चाल चली. नन्‍हे अली ने अपने दोस्‍त रोहिद अली से अपनी ही बीवी का बलात्कार करवाया. लेकिन जल्‍द ही असलियत सामने आ गई और पुलिस ने आरोपित शौहर नन्‍हे अली को गिरफ्तार कर लिया है. बदायूँ पुलिस ने इस मामले में ऑनलाइन सोशल मीडिया पर मामले की जानकारी भी शेयर की है. उन्होंने लिखा, “इस सम्बन्ध में थाना सहसवान ने उचित धाराओं के तहत आरोपित शौहर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जाँच जारी है.”

 

आरोपित शौहर के खिलाफ की शिकायत

जानकारी के मुताबिक 1 मई, 2022 की रात सहसवान कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव में रहने वाली महिला ने थाने में अपने शौहर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जिसने थाने में दी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसका शौहर उसे खेत में घुमाने की बात कहकर बाइक से जंगल में ले गया था और वहाँ उसने फोन करके अपने दोस्त रोहिद अली को बुला लिया. जिसने बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म के एक घंटे बाद भी जब उसके शौहर का मन नहीं भरा, तो उसने फिर अपने दोस्त को बुलाया और उसका दोबारा बलात्कार करवाया.

विरोधियों को फंसाना चाहता था

बताया जा रहा है कि महिला के शौहर ने यह सब खेल अपने विरोधियों को फँसाने के लिए रचा था. जिसके बाद आरोपित शौहर ने फोन करके पुलिस को मौके पर बुलाया और अपने विरोधी दो लोगों पर उसकी बीवी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला की शिकायत पर पुलिस पीड़िता और उसके शौहर को कोतवाली ले आई. जहां पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति गाँव के दो अन्य लोगों को फँसाने का प्रयास कर रहा था, जबकि दुष्कर्म उसके द्वारा बुलाए गए दोस्त ने ही किया था. महिला ने यह भी बताया कि वह अपने शौहर के दोस्त को पहचान सकती है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने कहा कि पीड़िता की ​शिकायत पर शौहर व उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित नन्हें को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके साथी की तलाश की जा रही है.

 

पेशेवर अपराधी है आरोपित शौहर

जानकारी के अनुसार अपनी ही बीवी का रेप करवाने वाला शौहर नन्हे अली पेशेवर अपराधी है. उसके खिलाफ पुलिस में कई मामले दर्ज हैं. एक रिपोर्ट्स के अनुसार, दिसंबर 2016 में नन्‍हे अली के खिलाफ पुलिस ने टाटा सफारी कार में चोरी के इंजन बरामद होने के बाद मामला दर्ज किया था. आरोपित नन्‍हें अली अपने साथियों संग चोरी के इन इंजनों को बेचने के लिए ले जा रहा था. इससे पहले ही पुलिस ने उसे धर लिया था. उसके तीन अन्‍य साथी पुलिस को देखकर फरार हो गए थे.