बहुत डरे हुए हैं शाहरुख खान, लाल सिंह चड्ढा के ढेर होने के बाद अब ट्रेंड हो रहा है फिल्म पठान का बायकॉट

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के औंधे मुंह गिरने के बाद किंग खान उर्फ शाहरुख खान बहुत डरे हुे हैं. उन्हें लगता है कि अब अगला नंबर उनकी फिल्म पठान का है जो साल 2023 में रिलीज होने जा रही है. शाहरुख भी लोगों को देश प्रेम दिखाने लगे हैं. उन्हें इतने सालों में पहली बार सोशल मीडिया पर 15 अगस्त को एक फोटो शेयर की जिसमें उनका पूरा परिवार तिरंगे के नीचे खड़ा है. जाहिर सी बात है शाहरुख भी इस बायकाट के डर से डरे हुए हैं.

बहुत डरे हुए हैं शाहरुख खान, लाल सिंह चड्ढा के ढेर होने के बाद अब ट्रेंड हो रहा है फिल्म पठान का बायकॉट

सुशांत सिंह राजूपत की मौत के बाद से बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करने का चलन थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में इस बहिष्कार का शिकार आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन  हो गई थीं। यह दोनों ही फिल्में वैसे तो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं, लेकिन इनका बहिष्कार सोशल मीडिया पर रिलीज से पहले ही शुरू हो गया था। दोनों ही फिल्मों के बहिष्कार का असर इनके कलेक्शन पर भी देखने को मिल रहा है। अब इसी बायकॉट ट्रेंड में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'पठान का नाम भी शुमार हो गया है।

  

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottPathan

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' साल 2023 में रिलीज होगी। हालांकि सोशल मीडिया पर अभी से फिल्म का बहिष्कार शुरू हो गया है। ट्विटर पर #Boycottpathan तेजी से ट्रेंज कर रहा है। रिलीज से पहले ही फिल्म के बायकॉट को लेकर मेकर्स भी काफी परेशान हैं। वैसे तो अभी तक शाहरुख खान की फिल्म के बहिष्कार का कोई कारण सामने नहीं आया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने वाले मामले को लेकर लोगों में गुस्सा है और इसी कारण 'पठान' का बायकॉट हो रहा है।

 

अगले साल रिलीज होगी 'पठान

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में आशुतोष राणा, डिंपल कपाड़िया और जॉन अब्राहम जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म से दीपिका पादुकोण का लुक सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस के हाथ में गन मौजूद थी। 'पठान' से दीपिका के लुक को देखकर लग रहा है यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी शाहरुख खान की फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

लाल सिंह चड्ढा का हुआ बुरा हाल

दरअसल एक लॉबी सोशल मीडिया पर बहुत पावरफुल हो चुकी है. जो पहले एक फैसला करती है कि फिल्म हिट होगी या फ्लाप और उसके बाद मुहिम शुरु हो जाती है. हालांकि इस लॉबी को आप कोई सोची समझी लाबी की तरह नहीं देख सकते क्योंकि इस समय निशाने पर तीनो खान और इनकी तरह ही बॉलीवुड को चलाने वाले लोग हैं. द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म का इन्हीं लोगों ने इतना साथ दिया कि फिल्म सुपर हिट हो गई. आमिर खान ने कई बार हिंदू विरोधी बयान दिए हैं जिसके बाद लोग उनसे खफा है. हालाकि अपनी फिल्म के बायकाट को रोकने के लिए उन्होंने माफी भी मांगी मगर लोगों ने तो ठान ली थी कि फिल्म नहीं देखेंगे सो फिल्म बुरी तरह से पीट गई. हालात ये हो गए कि फिल्म के डिस्टीब्यूटर आमिर खान से मुआवजा तक मांगने लगे हैं.