कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर केजरीवाल का अट्टहास, हिंदुओं के हत्यारे ताहिर हुसैन से मोहब्बत

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री नहीं करना चाहते. ऐसा बिल्कुल नहीं है कि दिल्ली में कभी कोई फिल्म टैक्स फ्री नहीं हुई. खुद अरविंद केजरीवाल ने स्वरा भास्कर जैसी सी ग्रेट एक्ट्रेस की डी ग्रेड मूवी निल बटा सन्नाटा को टैक्स फ्री किया था. ऐसी और भी कई फिल्में हैं जिनको केजरीवाल ने दिल्ली में टैक्सफ्री किया है. सवाल बस टैक्स फ्री का नहीं है. विधानसभा में केजरीवाल का अट्टाहस लोगों को बहुत चुभ रहा है. और साथ ही लोग केजरीवाल से इससे ज्यादा चुभने वाले सवाल पूछ रहे है

कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर केजरीवाल का अट्टहास, हिंदुओं के हत्यारे ताहिर हुसैन से मोहब्बत

द कश्मीर फाइल्स पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके विधायकों ने जिस तरह के ठहाके लगाए, उससे हिंदू भड़क गए हैं. फिल्म जिस तरीके से जन-जन से जुड़ चुकी है, भावनात्मक मसला बन चुकी है, लोग याद दिला रहे हैं कि कैसे अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करती रही है.

एक यूजर ने लिखा है- यह वही आम आदमी पार्टी है, जिसके डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने सुझाव दिया था कि राम जन्मभूमि स्थल पर स्कूल बना दिया जाए. एक यूजर ने याद दिलाया है कि दिल्ली दंगे में आम आदमी पार्टी नेताओं के घर में हिंदुओं की हत्याएं हुई थीं. आम आदमी पार्टी के नेता हिंदू विरोधी दंगे में शामिल थे. 

एक अन्य यूजर ने केजरीवाल से ताहिर हुसैन को लेकर तीखा सवाल पूछा है. 

इस भयंकर नरसंहार पर बनी फिल्म को अरविंद केजरीवाल दिल्ली में टैक्स फ्री करने को तैयार नहीं है. केजरीवाल का कहना है कि फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री इस फिल्म को यूट्यूब पर डाल दें, फिल्म अपने आप फ्री हो जाएगी. स्वरा भास्कर की अश्लीलता परोसने वाली फिल्मों को केजरीवाल न जाने किस तरह से आंकते हैं कि स्वरा भास्कर की फिल्म निल बटा सन्नाटा को टैक्स फ्री कर सकते हैं. ये ऐसी फिल्म थी जिसका कोई मोराल नहीं था.

 सांड की आंख भी हुई थी टैक्स फ्री

तापसी पून्नू की वो फिल्म तो आपको याद होगी जिसका नाम था सांड की आंख. नहीं याद... कोई बात नहीं इस फिल्म में याद रखने लायक कुछ था भी नहीं. ये फिल्म कब आई और कब चली गई लोगों को खबर भी नहीं था. मगर अरविंद केजरीवाल ने इस फिल्म को भी टैक्स फ्री किया था.

आमिर खान की दंगल टैक्स फ्री

इसके बाद दूसरी फिल्म है आमिर खान की दंगल. जिसे दिल्ली में टैक्स फ्री कर दिया गया. इन सभी फिल्मों को केजरीवाल ने न सिर्फ टैक्स फ्री किया बल्कि इन फिल्मों को देखकर अपने रिव्यू भी दिए.

 रणबीर सिंह की 83 भी टैक्स फ्री

दिल्ली में टैक्स फ्री फिल्मों की लिस्ट में रणबीर सिंह स्टारर फिल्म 83 को भी टैक्स फ्री किया गया था. .ये फिल्म साल 1983 में  हुए वर्ल्ड कप पर आधारित थी. जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम का वर्ल्ड कप जितने के लिए किया गया पूरा प्रयास दिखाया गया है.

शाहिद कपूर की हैदर भी टैक्स फ्री

इसी अरविंद केजरीवाल ने शाहिद कपूर की फिल्म हैदर को भी दिल्ली में टैक्स फ्री किया. ये वो फिल्म थी जिसमें कश्मीर में मौजूद मार्तंड मंदिर को शैतान की गुफा बनाकर दिखाया गया है. इसी मंदिर के सामने फिल्म का एक गाना भी फिल्माया गया था.

फिल्म पीके देखने गए अरविंद केजरीवाल

आमिर खान की वो फिल्म जिसमें हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया गया अरविंद केजरीवाल 30 आप पार्टी के लीडर्स के साथ उस फिल्म को देखने गए. न सिर्फ देखा बल्कि फिल्म में आमिर की एक्टिंग की भी तारिफ की.