Viral Video: गोरी मैडम गन तानकर बोली-आई हेट इंडियंस और कर दिया चार भारतीय महिलाओं पर हमला

भारतीय महिलाओं पर नस्लीय हमले का एक शर्मनाक मामला सामने आया है. अमेरिकन-मेक्सिन महिला ने टेक्सास की सड़कों पर घूम रही 4 भारतीय महिलाओं के साथ न सिर्फ बदसलूकी की, बल्कि मारपीट करने के बाद गन दिखाकर उन्हें शूट करने की धमकी भी दी. भारतीय महिलाओं ने मारपीट के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी.

Viral Video: गोरी मैडम गन तानकर बोली-आई हेट इंडियंस और कर दिया चार भारतीय महिलाओं पर हमला

This is so scary. She actually had a gun and wanted to shoot because these Indian American women had accents while speaking English.

Disgusting. This awful woman needs to be prosecuted for a hate crime.
pic.twitter.com/SNewEXRt3z

— Reema Rasool (@reemarasool) August 25, 2022 ">

अमेरिकन-मेक्सिन महिला की बदतमीजी का वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मेक्सिको की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा उस पर जुर्माना भी लगाया गया है. पुलिस ने इसको लेकर बयान भी जारी किया है. बयान के मुताबिक, महिला की पहचान एस्मेराल्डा अप्टन के तौर पर की गई है.

गन तानी और मारपीट की

घटना 24 अगस्त बुधवार रात की बताई जा रही है. टेक्सास के डेल्लास शहर में 4 भारतीय मूल की महिलाएं एक होटल में खाना खाने के बाद पार्किंग की तरफ जा रहीं थीं. तभी अचानक वहां एक मेक्सिकन-अमेरिकन मूल की महिला आ गई. महिला ने भारतीय महिलाओं को अपशब्द कहना शुरू कर दिए. महिला ने कहा, मैं भारतीयों से नफरत करती हूं. सभी भारतीय अमेरिका अच्छी जिंदगी की तलाश में चले आते हैं. वह लगातार भारतीय मूल की महिलाओं को गाली देती रही. आरोपी महिला ने कहा कि वह अमेरिका में पैदा हुई, लेकिन जहां भी जाती है, हर तरफ उसे भारतीय नजर आते हैं. अगर भारत में जिंदगी अच्छी है तो तुम लोग यहां क्यों आ जाते हो. आरोपी महिला बार-बार उन भारतीय महिलाओं को I hate you Indians’ बोलती रही. भारतीय महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो वो मारपीट भी करने लगी. आरोपी महिला ने भारतीय महिला को थप्पड़ भी जड़े. भारतीय महिलाओं ने पूरे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद कर लिया.

 सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो

घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक शख्स ने लिखा,’मेरी मां और उनकी 3 दोस्त डेल्लास में डिनर के लिए गए थे. वे पार्किंग की तरफ लौट रहे थे कि तभी वहां एक मेक्सिकन-अमेरिकन महिला आ गई. वह चारों के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी करते हुए उन्हें गाली देने लगी. मेरी मां उससे इस तरह बात न करने की अपील करती रहीं. उसकी बदतमीजी बढ़ती देख मेरी मां ने उसका वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया. यह देख वह महिला और भड़क गई और उसने मां और उनकी दोस्तों के साथ मारपीट शुरू कर दी.