मेरी पत्नी मुसलमान, अपने भाई के साथ उसने मुझे जबरन गौमाता का मांस खिलाया... और रोहित ने कर लिया सुसाईड

दो महीने पहले सूरत के उधना जिले में रहने वाले रोहित ने आत्महत्या कर ली. मामले की जांच होती रही मगर आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ. अब दो महीने बाद एक फेसबुक नोट रोहित के दोस्त की फेसबुक वॉल पर सामने आया. जिसमें रोहित ने साफ लिखा है कि उसकी पत्नी और साले ने जबरन उसे गौमांस खिलाया. जिससे आहत होकर रोहित ने आत्महत्या कर ली.

मेरी पत्नी मुसलमान, अपने भाई के साथ उसने मुझे जबरन गौमाता का मांस खिलाया... और रोहित ने कर लिया सुसाईड

रोहित सिंह अब इस दुनिया में नहीं है उसने आत्महत्या कर ली, आत्महत्या की वजह पहले तो पता नहीं चली मगर मौत के दो महीने बाद इस राज से पर्दा उठ गया है. रोहित का गुनाह इतना था कि उसने जिससे प्यार किया उसका साथ नहीं छोड़ा. परिवार रोहित के इस फैसले के खिलाफ खड़ा था मगर जिस सोनम अली से रोहित को प्यार हुआ था उससे शादी की. परिवार का विरोध देखकर सोनम अली को लेकर किराए के मकान में रहने लगा. कुछ दिन तो सब ठीक चलता रहा मगर जब रोहित और सोनम अली किराए के मकान में अलग रहने लगे तो सोनम अली का भाई उनके घर आने लगा. रोहित का जीवन कैसा चल रहा है इस बारे में किसी को भी कुछ नहीं पता था. मगर एक दिन रोहित ने फांसी लगा ली.

 चलती रही जांच

रोहित की सांसे थम गई मगर कोई गुनहगार सामने नहीं आया. मामला ठंडा हो ही चला था क्योंकि आत्महत्या के बाद रोहित के शव का पोस्टमार्टम हुआ और शव परिजनों को सौंप दिया गया था. दो महीने बाद रोहित के एक जानकार को अपने फेसबुक एकाउंट पर रोहित की एक पोस्ट दिखी जो उसने आत्महत्या से कुछ पहले ही लिखी थी. उसमें लिखा था आज मैं इस दुनिया को छोड़कर जा रहा हूं. मेरी मौत का कारण मेरी बीवी सोनम और उसका भाई अख्तर अली है. मेरे सभी दोस्तों से अनुरोध है आप लोग मुझे इंसाफ दिलाना. मुझे जान से मारने की धमकी देकर गौ माता का मांस खिलाया गया. मैं अब इस दुनिया में जीने के लायक नहीं हूं. इसीलिए मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं आपका अपना रोहित सिंह.”

परिवार के खिलाफ होकर दिया सोनम का साथ

सोनम अली रोहित के साथ काम करती थी. तभी दोनों में प्यार हो गया. दोनों ने मिलकर साथ जीने-मरने की कसमें खाईं. हर हाल में साथ निभाने का वादा भी किया मगर ये वादा एकतरफा ही साबित हुआ. रोहित ने सोनम अली का साथ नहीं छोड़ा. परिवार इस रिश्ते के खिलाफ थे मगर रोहित सोनम अली का हाथ छोड़ने को तैयार नहीं था. उसने परिवार से हर रिश्ता खत्म कर लिया और सोनम अली से शादी कर ली. एक दिन अचानक रोहित के परिवार वालों को पता चला कि रोहित ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. किसी को कुछ समझ नहीं आया क्योंकि रोहित ने मरने से पहले कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा था. तो पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिवार को दे दिया. मगर दो महीने बाद मिली इस पोस्ट के जरिए पुलिस को पता चला कि रोहित ने आत्महत्या क्यों की. इस फेसबुक पोस्ट के आधार पर पुलिस ने रोहित की पत्नी और साले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.