Love Jihad: राजा खान ने शादी का झांसा देकर 18 साल की ब्यूटीशियन के साथ किया रेप

Love Jihad: हमारे समाज को आइना दिखाती हुआ लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है. इस बार निशाना एक 18 साल की एक मासूम लड़की बनी. इस इश्क की कहानी एक 18 साल की मासूम ब्यूटीशियन की है जो एक ऑटो चालक के प्यार में फंस गई या यूं कहें फंसा ली गई. पहले लड़की को विश्वास में लिया फिर रेप किया और बाद में ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया.

Love Jihad: राजा खान ने शादी का झांसा देकर 18 साल की ब्यूटीशियन के साथ किया रेप
concept pic by khabardocs.

मामला ग्वालियर का है. जहां 18 साल की मोना(काल्पनिक नाम) को एक ऑटो वाले से प्यार हो गया. मोना गिरवाई के महेशपुरा इलाके में रहती है. मोना एक सैलून में नौकरी करती है. रोज सैलून जाने के लिए उसे ऑटो लेना होता था. सैलून आते जाते उसकी मुलाकात मामा का बाजार में रहने वाले राजा खान से हुई. राजा ऑटो चलाता है. पहले दिन अंजाने में वो राजा खान के ऑटो से सैलून गई. मगर दूसरे दिन भी राजा खान का ही ऑटो उसे मिला. इसके बाद राजा खान का मोना का मिलना आम बात हो गई. वक्त के साथ राजा खान रोज उसी समय अपना ऑटो लेकर आता जब मोना के सैलून जाने का टाइम होता. कुछ दिन गुजरे और सुबह-शाम राजा अपने ऑटो के साथ मोना का इंतजार करता. रोज की बात हो गई थी इसलिए मोना भी उसके ऑटो में बैठने में संकोच न करती. बल्कि धीरे-धीरे मोना को राजा खान का इंतजार रहता. वो जब घर से निकलती तो राजा खान का इंतजार करती और उसी के ऑटो में ही सैलून जाती. यही हाल शाम को भी होती, जब राजा खान मोना के सैलून के बाहर नहीं आता तब तक मोना सैलून से बाहर नहीं निकलती. अब ये रोज का किस्सा हो चला था. ऐसे ही इस रोज की मुलाकात ने पहले दोस्ती और फिर धीरे-धीरे प्यार की शक्ल ले ली. अब राजा खान मोना के सामने प्यार की कसमें खाता, इस रिश्ते को उम्र भर निभाने का दावा करता और मोना भी उसकी बातों पर आंख बंद करके विश्वास करती. राजा खान अब ऑटो वाले से ज्यादा हो गया था लिहाजा मोना के घर भी उसका आना-जाना शुरु हो गया.

लगातार करता रहा रेप और करता रहा शादी का दावा

तीन अक्टूबर की शाम मोना घर में अकेली थी और ये बात राजा खान को भी पता थी. मौका देखकर राजा खान मोना के घर आ गया. अपने प्यार का उल्हाना देकर मोना के साथ जबरन फिजिकल होने लगा. मोना ने मना किया तो उसने जबरन मोना के साथ रेप किया. जब उसे लगा कि मोना उसकी इस हरकत के बारे में किसी को बता सकती है तो उसने मोना के साथ शादी करने की बात कही. उसने मोना को यकीन दिलाया कि वो मोना को छोड़ेगा नहीं बल्कि उससे शादी करेगी. इसके बाद राजा खान ने मोना के साथ लगातार पांच महीने तक बाद रेप किया और फिर जब मोना ने शादी की बात कही तो उसने मोना के साथ बद्तमीजी करनी शुरु कर दी. मोना को ये समझने में समय नहीं लगा कि राजा खान उसका इस्तेमाल कर रहा है. तो मोना ने राजा खान से दूरियां बनाने का फैसला किया. मगर राजा खान को ये कहां मंजूर था. जब मोना उससे बात न करती तो वो उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा. फोन काल करने मोना को ब्लैकमेल करता था. आखिरकार मोना के पास जब कोई रास्ता नहीं बचा तो उसने पुलिस के पास जाने का फैसला किया. वो पास के ही थाने में गई और अपनी सारी आपबीती वहां सुनाई. गिरवाई थाने में पुलिस ने मोना की शिकायत सुनकर राज खान के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसकी तलाश शुरु कर दी.