घर में पड़ी मिली हरियाणवी रागिनी गायिका सरिता चौधरी की लाश, न किसी पर शक न कोई खास सबूत

Hariyanvi folk singer was dead: सोनीपत में रहने वाली हरियाणवी रागीनी कलाकार सरिता चौधरी अपने ही घर में मृत मिली. हरियाणवी गायिका का शव संदिग्ध हालत में अपने घर में बिस्तर पर पड़ा मिला. सरिता एक फेमस फोक सिंगर हैं और हरियाणवी रागिनी गाने में उन्हें महारथ हासिल थी. सरिता ने हरियाणवी रागिनी गाकर ही अपनी पहचान बनाई थी.

घर में पड़ी मिली हरियाणवी रागिनी गायिका सरिता चौधरी की लाश, न किसी पर शक न कोई खास सबूत
real pic by khabardocs

सरिता चौधरी सोनीपत के सेक्टर 15 में रहती थी और प्राइमरी स्कूल में हेट टीचर के पद पर कार्यरत थी. सरिता चौधरी के भाई सनी ने बताया कि रविवार देर शाम को सरिता से बात हुई थी और उन्होंने किसी भी परेशानी का कोई जिक्र नहीं किया था. रोज की ही तरह जब सोमवार सुबह सरिता को उसके भाई ने काल किया तो फोन रिसीव नहीं हुआ. तो लगा कि शायद वो बिजी होगी. हो सकता है बाथरुम में हो या मंदिर गई हो. भाई ने उसके बाद भी फोन किया मगर सरिता का फोन पिक नहीं हुआ. जब दोपहर तक फोनी रिसीव हुआ तो सनी ने पड़ोसियों के पास फोन किया. पड़ोसियों ने बताया कि सरिता को किसी ने सुबह से नहीं देखा. इसके बाद पुलिस को बुलाया गया और फिर दरवाजा तोड़ा तो कमरे में डबलबैड पर सरिता की लाश पड़ी हुई थी और उसके मुंह से खून निकल रहा था.

परिवार के लोगों को भी किसी पर शक नहीं है. पुलिस जांच अधिकारी कुलदीप दहिया ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में सरिता चौधरी का शव मिला है. हमें फोन पर सूचना मिली तो हम सेक्टर 15 स्थित सरिता चौधरी के घर पहुंचे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था. हमने दरवाजा तोड़ा और अंदर बैड पर रागिनी गायिका सरिता चौधरी का शव मिला. हमने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. अभी मौत की वजह का पता नहीं चला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ खुलासा हो सकेगा.