प्रेमिका ने कहा-वरमाला के बीच में आकर मांग में सिंदूर भर देना, प्रेमी ने वही किया और फिर जो हुआ, देखें वीडियो

एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से कहा कि उसके घर वाले उसकी शादी किसी ओर से करा रहे हैं. जब वरमाला की रस्‍म होगी तो बीच में आकर उसकी मांग भर देना. बेचारा प्रेमी स्‍टेज पर पहुंचा और प्रेमिका के कहे अनुसार उसने वही किया. सिंदूर लिया और प्रेमिका की मांग में भर दिया. इसके बाद उस बेचारे के साथ जो हुआ वह वीडियो में देखिये. बेचारे का क्‍या हाल हो गया.

प्रेमिका ने कहा-वरमाला के बीच में आकर मांग में सिंदूर भर देना, प्रेमी ने वही किया और फिर जो हुआ, देखें वीडियो
फोटो साभार: उत्‍कर्ष सिंह

सिंदूर भरकर लगाया गले

मामला अलीगढ का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में स्‍टेज पर वरमाला की तैय‍ारियां चल रही थीं कि तभी एक युवक आता है और सिंदूर लेकर दुल्‍हन की मांग में भर देता है. यही नहीं वह सिंदूर मांग में भरकर दुल्‍हन को गले भी लगाता है. जैसे ही सीधा होता है एक तमाचा पास में खड़ी महिला का उसके गालों पर पड़ता है.

 

सीधा पहुंचा हॉस्पिटल

शादी में बेचारे इस प्रेमी की ऐसी कुटाई हुई कि वह सीधा अस्‍पताल पहुंच गया. जहां उसका मुंह सूजा हुआ दिखाई दे रहा है. बेचारे को इतना पीटा गया कि उसकी हालत खराब हो गई. अस्‍पताल में पड़ा पीड़ित प्रेमी बताता है कि उसका उसकी प्रे‍मिका से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की ने उससे कहा था कि उसके घर वाले उसकी जबरदस्‍ती शादी कर रहे हैं. जब वरमाला डल रही हो तो बीच मे आकर उसकी मांग में सिंदूर भर देना. उसने वैसा ही किया. फिलहाल इस मामले में दोनों ओर से केस दर्ज किया गया है.