मजेदार वीडियो: पिटते-पिटते गधे को आया गुस्‍सा और फिर जो हुआ, देखकर हंसी नहीं रुक पाएगी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक गधे को बेरहमी के साथ पीटता है. उसे लात घूंसो से मारता है. गधा सहता रहता है और जब अति हो जाती है तो गधा उस आदमी को ऐसा सबक सिखाता है, जिसे देखकर शायद हंसी ना रोक पाएं.

मजेदार वीडियो: पिटते-पिटते गधे को आया गुस्‍सा और फिर जो हुआ, देखकर हंसी नहीं रुक पाएगी
photo sources: Instagram

गधे को बेरहमी से पीटत युवक

यह सही बात है कि दर्द तो जानवर को भी होता है, कब तक वह किसी से पिटेगा. मौका उसका भी आता है और जब उसे मौका मिलता है तो ऐसा हाल होता है, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखेंगे. जिसमें एक शख्‍स गधे को बुरी तरह लात-घूंसों से मारता-पीटता है. बेचारा गधा उसकी मार सहता रहता है और उसे कुछ नहीं कहता. लेकिन हद तो तब होती है जब यह शख्‍स गधे को पीटने के बाद उसकी सवारी करने की कोशिश करता है. बस गधे को मौका मिल जाता है.

 

अब गधे की बारी थी, चखाया मजा

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही यह वीडियो लोगों की हंसी नहीं रोक पा रही है. जिसमें गधे को पीटने वाला शख्‍स जब उसकी सवारी करने को उस पर बैठता है तो गधा भी अपने साथ हुई ज्‍यादती का बदला ले लेता है. वह शख्‍स गधे पर जैसे ही बैठा गधे ने उसका पैर पकड़ लिया. इसके बाद वह शख्‍स चिल्‍लाता रहा, लेकिन गधे ने उसे बुरी तरह से यहां-वहां घुमाया और धूल-मिट्टी में घसीटा. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि "जैसी करनी वैसी भरनी (जैसा बोओगे वैसा काटोगे)."

व्‍यूअर्स के कमेंट

शक्ति कपूर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. गधे के "बदला" (Donkey Revenge) के बाद नेटिज़न्स को राहत मिली और अपनी प्रतिक्रियाओं को कमेंट के माध्यम से शेयर किया. एक यूजर ने लिखा, "वीडियो का दूसरा भाग सबसे अच्छा, इतना संतोषजनक था.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "बहुत अच्छा हुआ, आप इसके लायक हैं."