Shocking Video: थाने में दिल्‍ली पुलिस के कांस्टेबल को पीटती रही भीड़, हाथ जोड़कर मांगता रहा माफी

दिल्‍ली पुलिस के एक कांस्‍टेबल को कुछ लोगों ने जमकर पीटा. घटना नई दिल्ली के आनंद विहार पुलिस स्टेशन की बताई जा रही है. जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया है. जहां कांस्‍टेबल को भीड़ द्वारा पीटा जा रहा, वहीं पिटने वाला सिपाही आनंद विहार थाने का हेड कांस्टेबल बताया गया है जो माफी मांगता रहता है, लेकिन भीड़ उसे थप्‍पड़ मारती रहती है. वीडियो में देखिये कांस्‍टेबल की लाचारी.

Shocking Video: थाने में दिल्‍ली पुलिस के कांस्टेबल को पीटती रही भीड़, हाथ जोड़कर मांगता रहा माफी
photo sources: twitter

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर दिल्ली के पुलिस स्टेशन में एक कांस्टेबल को भीड़ द्वारा पीटे जाने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कांस्‍टेबल को थप्पड़-थप्पड़ मारे जा रहे हैं. वहीं भीड़ में से कुछ लोग इस घटना की वीडियो भी बनाते नजर आ रहे हैं. जिसमें एक शख्स पुलिस वाले की कॉलर पकड़े हुए है. जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो नई दिल्ली के आनंद विहार पुलिस स्टेशन की बताई जा रही है.

सिपाही को घेरकर पीटा

वायरल वीडियो में 10-12 लोगों की भीड़ ने सिपाही को घेर रखा है और उसके साथ मारपीट की जा रही है. जबकि वहां मौजूद अन्‍य लोग अपने फोन पर फोटो और वीडियो बना रहे हैं. जिन्‍हें वीडियो में देखा जा सकता है. कोई भी हमलावरों को रोकने की कोशिश नहीं करता है. पीटा जा रहा सिपाही आनंद विहार थाने का हेड कांस्टेबल है. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सिपाही को क्यों पीटा गया. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का कहना है कि घटना 31 जुलाई की है. कांस्टेबल माफी मांगता रहता है, लेकिन भीड़ उसे पी‍टती रहती है.

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी

वीडियो में जो शख्स पुलिसवाले का कॉलर पकड़े हुए है वह कहता हुआ दिखता है, कि तूने हाथ कैसे छोड़ा मेरे ऊपर, इसके बाद वह उसे जोर से थप्पड़ लगाता है. साइड से एक अन्य शख्स भी हेड कांस्टेबल को थप्पड़ लगाता है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि वायरल वीडियो में शाहदरा के आनंद विहार पुलिस स्टेशन के अंदर कुछ लोगों को हेड पुलिस कांस्टेबल की पिटाई करते हुए दिखाया गया है. प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि वीडियो 31 जुलाई का है और अब इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.