मुसलमान लड़के से साथ बेटी भागी तो मां ने खा लिया जहर

इस बार जिस लव जिहाद की कहानी हम आपके सामने लाए हैं उसमें एक मुसलिम लड़का हिंदू लड़की को घर से भगाकर कहीं ले गया. मां इस सदमे को झेल नहीं पाई और सुसाइड कर लिया.

मुसलमान लड़के से साथ बेटी भागी तो मां ने खा लिया जहर
concept pic by khabardocs.

लव जिहाद के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और सभी में ये सामने आ रहा है कि मुसलमान लड़के हिंदू लड़कियों को झूठ बोलकर अपने प्यार के जाल में फंसाते हैं. उनसे इश्क फरमाने का नाटक करते हैं. कई मामलों में इन लड़कियों से रेप करके उन्हें छोड़ दिया जाता है तो कभी निकाह करके अपने घर में किसी बंधुआ मजदूर की तरह रखकर प्रताड़ित किया जाता है. नया मामला उदयपुर के झाडोला क्षेत्र कोटडा से सामने आया है. जहां पुलिस को सूचना मिली की एक महिला ने अपने घर में सुसाइड कर लिया. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सारा मामला सामने आया कि महिला की बेटी एक मुसलमान लड़के के साथ घर से भाग गई और इसी बात से मां को समाज में शर्मिंदंगी उठानी पडती तो मां ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया.

  उदयपुर के झाडोल इलाके के कोटडा गांव में एक परिवार रहता है. इस गांव में मेघवाल समाज के लोग रहते हैं. गुरुवार के दिन सुबह सात बजे गांव में ही रहने वाले एक परिवार से लड़की घर से भाग गई. जब वो दो घंटे तक नहीं लौटी तो सब उसे ढूंढने में जुट गए. मगर लड़की का कुछ पता नहीं चला. इसके बाद ये बात गांव में फैली तो गांव के कुछ लोगों ने बताया कि उसे पास के ही गांव में रहने वाले एक मुसलिम लड़के के साथ गांव से बाहर जाते हुए देखा गया है. लड़के के घर जाकर मालूम किया तो लड़का भी घर पर नहीं था. दोनों एक साथ निकले और घर से भाग गए. लड़की की मां को लगा कि अब समाज में उनके परिवार का निकलना मुश्किल हो जाएगा क्योंकि बेटी ने परिवार की इज्जत पर बट्टा लगा दिया है. इस शर्म में मां ने जहर खा लिया और तड़प कर अपनी जान दे दी.

यह भी पढ़ेंः

उन्नाव के पूजा हत्याकांड पर घिरी सपाः पूर्व मंत्री के बेटे ने हत्‍या कर शव को शौचालय में दफनाया, पोस्‍टर्माटम में दरिंदगी का खुलासा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. इस मामले पर गांव वाले उस लड़के को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे और पोस्टमार्टम करवाने से मना करने लगे. थोड़ी ही देर में मामले ने तूल पकड़ ली और कई हिंदू संगठन इस परिवार के साथ आ खड़े हुए और पुलिस से लड़की की बरामदगी की मांग करने लगे. हंगामा ज्यादा बढ़ा तो पुलिस ने उन दोनों को तलाशना शुरु कर दिया और दिन गुजरने के साथ लड़की को बरामद कर लिया गया. हालांकि इस पूरे मामले पर पुलिस चुप्पी साधे हुए है.