खतरनाक वीडियो: हिंदू औरतों को पागल कुत्तों की तरह ढूंढ रही मुस्लिम कट्टरपंथियों की भीड़

बांग्‍लादेश में हुए हिंदू नरसंहार का एक व‍ीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में कट्टरपंथी जिहादी मुसलमान हिंदू महिलाओं को ढूंढ रहे हैं. इन कट्टरपंथियों की भीड़ का नेतृत्‍व अवामी लीग के शेख मसूदुज्‍जमां ने किया था. वीडियो देखिये और सोचिए इस भीड़ का आखिर मकसद कितना खतरनाक होगा.

खतरनाक वीडियो: हिंदू औरतों को पागल कुत्तों की तरह ढूंढ रही मुस्लिम कट्टरपंथियों की भीड़
photo sources: Bangladesh media

वीडियो देख खड़े हो रहे सवाल

इस वीडियो के सामने आने के बाद बंगाल में हिंदुओं की स्थि‍ति को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. जहां हिंदुओं को कट्टरपंथियों द्वारा घरों में बंद करके जिंदा जला दिया जाता है. वहीं भारत में कट्टरपंथी हिुंदुओं को आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर धमकी देते नजर आते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बांग्‍लादेश में हिंदुओं की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है. वहां की सरकार भी हिदुओं की सुरक्षा को लेकर कोई खास कदम नहीं उठाती.

 

पाकिस्‍तान की तरह बांग्‍लादेश में हिंदू परेशान

जिस तरह आए दिन पाकिस्‍तान में हिंदुओं पर जुल्‍म होते हैं वैसे ही बांग्‍लादेश में भी हो रहे हैं. ट्विटर पर ट्वीट करने वालों का कहना है कि विश्व भर के हिंदुओं के लिए बड़ी ही शर्म की बात हैं, बांग्लादेश के हिंदुओं को सभी ने बलात्कार और हत्या के लिए जिहादियों के हवाले छोड़ दिया है. CCTV फुटेज में वह हिंदू महिलाओं की तलाश कर रहे हैं. इसका का नेतृत्व अवामी लीग के शेख मसूदुज्जमां ने किया था.