ऋषि कपूर और इरफान खान पर की थी टिप्पणी, साल 2020 के मामले में मुंबई पुलिस ने केआरके को किया गिरफ्तार

एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कमाल खान को पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है. विवादित ट्वीट के मामले में कमाल खान की बोरिवली कोर्ट में पेशी होनी है.

ऋषि कपूर और इरफान खान पर की थी टिप्पणी, साल 2020 के मामले में मुंबई पुलिस ने केआरके को किया गिरफ्तार

कमाल खान पर विवादित ट्वीट करने का आरोप है. कमाल खान ने ये विवादित ट्वीट साल 2020 में किया था. आज जैसे ही कमाल खान मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे, उनको गिरफ्तार कर लिया गया. कमाल खान को आज यानि मंगलवार को बोरिवली कोर्ट में पेश किया जाएगा.

साल 2020 में किया था विवादित ट्वीट्

केआरके ने साल 2020 में बालीवुड के दो दिवंगत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. दोनों के निधन के बाद केआरके ने लिखा था कि मैं सीरियस होकर ये बात करना चाहता हूं कि मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोरोना तब तक नहीं जाएगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता. उनके इस ट्वीट के बाद युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी. कमेटी के मेंबर राहुल कनल का आरोप था कि कमाल ने दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर गलत ट्वीट किए थे. इस मामले में पुलिस ने कमाल के खिलाफ सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया था.

विवाद और कमाल खान

विवाद तो कमाल राशिद खान का पीछा ही नहीं छोड़ता है. ज्यादातर विवाद उनके सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने से होते हैं. बालीवुड की फिल्मों पर जिस तरह से केआरके रिव्यू देते हैं उससे बहुत लोगों को दिक्कत हो जाती है. वैसे तो कमाल खान जिन फिल्मों के बारे में जैसा बताते हैं फिल्में वैसा ही बिजनेस करती हैं. कमाल खान कई बालीवुड स्टार्स को सख्त नापसंद हैं क्योंकि फिल्मों के रिव्यूज में वो कुछ ज्यादा ही कड़वी बातें लिख देते हैं. वो फिल्म रिव्यू के साथ कई बार बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी हमला बोला है. कमाल खान कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं. हालांकि कुछ फिल्में कमाल खान ने प्रोड्यूस भी की हैं. बिग बॉस 3  का वो हिस्सा रह चुके हैं.