Boycott Bollywood: आमिर खान ने पहले माफी मांगी फिर ट्वीट किया डिलीट

बायकॉट शब्द का नतीजा देखने के बाद आमिर खान डरे हुए हैं और उन्होंने लोगों से माफी मांगी है. हालाकि माफी मांगने के कुछ समय बाद ही ट्वीटर पर से उस वीडियो को डीलीट कर दिया गया. हालांकि ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई. इस पूरे मामले को लेकर लोग अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं. किसी का कहना है आमिर लाल सिंह चड्ढा के फ्लाप होने से दुखी हैं तो किसी का कहना है उनका एकाउंट हैक कर लिया गया है.

Boycott Bollywood: आमिर खान ने पहले माफी मांगी फिर ट्वीट किया डिलीट

आमिर  खान प्रोडक्शंस के एक ट्वीट ने जबरदस्त बज क्रिएट किया हुआ है. प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडल से माफी मांगते हुए वीडियो शेयर किया गया था. इस वीडियो क्लिप में लोगों से माफी मांगी गई थी. लिखा था कि अगर अपनी बातों और एक्शन से अनजाने में किसी का दिल दुखाया हो तो माफी मांगता हूं. ट्वीट पोस्ट होते ही वायरल हुआ. क्योंकि आमिर खान प्रोडक्शंस से ट्वीट किया गया था इसलिए इसे आमिर का टेक माना गया. मगर कहानी में ट्विस्ट तो अब आया है. इस ट्वीट के पोस्ट होने के करीबन 12 घंटे बाद इसे हटा लिया गया है. जी हां, आपने सही पढ़ा. आमिर खान प्रोडक्शंस ने इस वायरल वीडियो क्लिप को डिलीट कर दिया है. इस ट्वीट के अचानक हटाए जाने से सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि आमिर खान प्रोडक्शंस का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. वैसे कई लोगों ने जब पहले इस वीडियो को देखा था तब भी ट्विटर अकाउंट हैक होने की आशंका जताई थी. अब जिस तरह से तुरंत ट्वीट को हटाया गया है लोगों की इसके पीछे की वजह जानने की उत्सुकता बढ़ गई है.

 

आमिर खान प्रोडक्शंस की तरफ डाले गए माफीनामा वीडियो को लोगों ने लाल सिंह चड्ढा की फेलियर और आमिर खान के पुराने विवादित बयान से जोड़ा था. यूजर्स का मानना था कि लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद आमिर ने सबक लिया है. तभी तो अब जाकर अपने बयानों पर माफी मांगी है. अगर आमिर पहले ऐसा कर लेते तो उनकी फिल्म का ऐसा हाल नहीं होता. इस तरह से तमाम रिएक्शंस सामने आए थे. कुछ लोग आमिर खान के सपोर्ट में भी आए थे. उनका कहना था कि आमिर ने कोई गलती नहीं की जो माफी मांग रहे. खैर, जिस क्लिप पर ये सारी बहस हो रही थी वो तो अब डिलीट हो चुका है. ऐसे में आमिर ने क्यों माफी मांगी थी और किसलिए, इस पर चर्चा करना व्यर्थ ही है. उम्मीद है जल्द आमिर खान की तरफ से इस ट्वीट को हटाए जाने की वजह का खुलासा हो.