मस्जिद के इमाम ने 8 साल की मासूम से किया रेप, फिर कुरान की खिलाई कसम

एक मासूम बच्‍ची रोते बिलखते मस्जिद से वापस अपने घर पहुंची तो उसके कपड़े खून से सने हुए थे। जहां घर पर मां ने पूछा तो उसने आपबीती सुनाई और इमाम की करतूत का खुलासा किया।

मस्जिद के इमाम ने 8 साल की मासूम से किया रेप, फिर कुरान की खिलाई कसम
concept pic

इमाम ने मासूम को बनाया हवस का शिकार

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां एक मस्जिद के इमाम ने आठ साल की मासूम बच्‍ची के साथ कथित तौर पर रेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी इमाम ने पीड़िता को कुरान की कसम खिलाई कि वो इस बारे में किसी को नहीं बताएगी। लेकिन जब लड़की घर पहुंची तो उसके शरीर से काफी खून बह रहा था। उसके कपड़े खून से सने हुए थे। बच्‍ची को देखकर जब उसके परिजनों इस बारे में पूछा तो बच्‍ची ने पूरी घटना खोलकर सामने रख दी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई।

ये भी पढ़ें:-

अहमदाबाद में हिंदू युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या: सोशल मीडिया पर शेयर एक पोस्ट से कट्टरपंथी मुस्लिम थे नाराज

आरोपी इमाम को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार मैनपुरी पुलिस ने आरोपी इमाम को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं बच्ची को इलाज और मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। ये घिनौनी वारदात मैनपुरी के किसनी थाना इलाके के एक गांव में हुई। बताया गया कि 52 साल का आरोपी इमाम जमाल अहमद पिछले दस साल से मस्जिद (Mosque) का प्रभारी है और यहां बच्चों को पढ़ाता है। पीड़ित बव्‍ची भी पढ़ने के लिए मस्जिद में जाती थी। जिसके साथ आरोपी ने दरिंदगी की और किसी को नहीं बताने के लिए कुरान की कसम भी खिलाई।

ये भी पढ़ें:-

राजस्थान में शिक्षकों की बंपर भर्तियां, 32000 पदों पर निकली भर्तियां, अंतिम तिथि 09 फरवरी, जानिए आवेदन प्रक्रिया

परिवार को सुनाई आपबीती

गौरतलब है कि पीड़ित बच्ची शाम चार बजे तक हर दिन घर लौट आती थी, लेकिन बुधवार को वह देर से घर पहुंची। उसके कपड़े खून से सने हुए थे और जब उसकी मां ने उससे इस बारे में पूछा तो उसने रोते हुए आपबीती सुनाई। पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी इमाम से इस मामले में पूछताछ की गई है। बच्‍ची की डॉक्‍टरी रिपोर्ट के बाद ही आरोपी के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी। पॉक्‍सो एक्‍ट और अन्‍य धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा।