दोस्‍तों संग मिलकर पत्‍नी की अस्‍मत रौंदने वाले बिल्‍डर का अय्याशी का फार्म हाउस जमींदोज, मानव तस्‍करी से जुड़े होने की आशंका

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक अय्याश बिल्‍डर के द्वारा अपनी पत्नी के साथ दरिंदगी की दास्तां ने सबके होश उड़ा दिए। हवस के इस पुजारी ने दोस्‍तोंं और नौकर के साथ मिलकर अपनी पत्‍नी के साथ दरिंदगी की वो कहानी गढ़ी जिसे सुनकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे। जिस फार्म हाउस में इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया, बिल्‍डर के इस अय्याशी के फार्म हाउस को जमींदोज कर दिया गया।

दोस्‍तों संग मिलकर पत्‍नी की अस्‍मत रौंदने वाले बिल्‍डर का अय्याशी का फार्म हाउस जमींदोज, मानव तस्‍करी से जुड़े होने की आशंका
जमींदोज किया बिल्‍डर की अय्याशी का अड्डा

मुख्‍य आरोपी बिल्‍डर राजेश विश्‍वकर्मा

इंदौर में एक बिल्‍डर द्वारा अपनी पत्‍नी के साथ दोस्‍तों संग मिलकर गैंग रेप के मामले में चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। मुख्य आरोपी बिल्‍डर राजेश विश्वकर्मा जिस फार्म हाउस में रहता था, वहां पुलिस को सेक्स टॉयज मिले हैं। वहीं जानकारी मिली है कि चारों आरोपी फार्म हाउस में न्‍यूड पार्टियां करते थे, जिसमें अन्य आरोपी फार्म हाउस पर लड़कियों को लेकर आते थे और उनके साथ यहां अय्याशी करते थे। आरोपी बिल्‍डर राजेश विश्वकर्मा भी अपनी पत्‍नी के साथ दरिंदगी की हदें पार कर जाता था। आखिरकार इस अय्याश बिलडर के इस अय्याशी के फार्म हाउस को जमींदोज कर दिया गया। वहीं पुलिस इस फार्म हाउस में मिले सुबूतों के आधार पर मानव तस्‍करी से जुड़े होने की भी जांच में जुट गई है।

concept pic

मेट्रीमोनियल वेबसाइट से की शादी

मध्य प्रदेश की राजधानी सामने आए दरिंदगी के इस मामले में बताया गया कि मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा मध्यप्रदेश के नागदा का रहने वाला है। जो कि पहले से ही शादीशुदा है, इसके बावजूद उसने पहले जीवनसाथी वेबसाइट के जरिये छत्तीसगढ़ की 32 वर्षीय टीचर पीड़िता से संपर्क किया और फिर उससे शादी कर ली। इसके बाद राजेश पीड़िता को पत्नी बनाकर इंदौर के ए.बी.रोड़ मांगलिया स्थित अपने फार्म हाउस ले गया। जहां उसके साथ डेढ़ महीने तक नौकर और अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। पीड़िता ने बताया कि उसे पहले अश्लील फिल्में दिखाई जाती थीं, उसके बाद सारे कपड़े उतरवाकर न्यूड डांस करवाया जाता था। इसके बाद बारी-बारी पति और उसके दोस्त अपनी हवस का शिकार बनाते थे। विरोध करने पर पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर सिगरेट दागी जाती थीं। इस कृत्य को अंजाम देने वालों में मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा, नौकर अंकेश बघेल, विवेक विश्वकर्मा और विपिन भदौरिया के रूप में सामने आए है। चारों आरोपियों को पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है और इसके साथ ही कई बड़े खुलासे हो रहे हैं।

फार्म हाउस तोड़ता बुलडोजर 

 पुलिस ने नेस्‍तानाबूत किया हवस का अड्डा

इंदौर में डेढ़ महीने से बंधक बनाकर अपने दोस्तों साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का गैंगरेप करने के मामले में पुलिस ने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा जिस फार्म हाउस में रहता था उसे नगर निगम ने चार से ज्यादा JCB और बुलडोजर लगाकर नेस्‍तानाबूत दिया। पुलिस को फार्म हाउस ढहाने से पहले वहां छानबीन के दौरान महंगी शराब की बोतलें और नकली हथियार मिले हैं। इतना ही नहीं फार्म हाउस में पुलिस को सेक्स टॉयज भी मिले हैं। जानकारी के अनुसार आरोपी राजेश फार्म हाउस में न्यूड पार्टियां कराता था, जिसमें अन्य आरोपी फार्म हाउस पर लड़कियों को लेकर आते थे और उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उनके साथ यहां अय्याशी करते थे। वहीं आरोपियों के साथ मानव तस्करी से जुड़े एंगल पर मप्र के गृह विभाग ने भी जानकारी मांगी है।

 फार्म हाउस था अय्याशी का अड्डा

मुख्‍य आरोपी बिल्डर राजेश विश्‍वकर्मा ने फार्म हाउस को अपनी हवस और अय्याशी का अड्‌डा बना रखा था। पुलिस को फार्म हाउस में बने बार में महंगी शराब की बोतलों के साथ फार्म हाउस में लग्जरियस ऑडी कार समेत कई साइकिल और छोटी ट्रैवल गाड़ी भी मिली। इसके साथ ही फार्म हाउस में सेक्स टॉय भी मिले हैं और फर्नीचर से लेकर कमरे तक, यानी सब कुछ लग्जरियस था। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पुश्तैनी जमीन बेचकर एक अय्याश की जिंदगी जी रहा था। फार्म हाउस की कीमत 50 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है। जिसे आरोपी ने अपनी हवस का अड्डा बना रखा था और वहीं उसने अपनी पति को पहले खुद हवस का शिकार बनाया, फिर बारी-बारी उसके दोस्त उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप करते थे। उससे भी मन नहीं भरता तो आरोपी बाहर से लड़कियां लाते आए फार्म हाउस पर उनके साथ अय्याशी करते थे।

मानव तस्‍करी से जुड़े होने की आशंका

फार्म हाउस में मिले अय्याशी के सामान के साथ ही अब पुलिस आरोपी बिल्‍डर राजेश विश्‍वकर्मा के साथ मानव तस्‍करी काे भी जोड़कर देख रही है। माना जा रहा है कि आरोपी और उसके दोस्‍त लड़कियों के साथ दरिंदगी करने के अलावा उनकी तस्‍करी भी करते थे। अब पुलिस आरो‍पियों पर लगातार शिकंजा कसती जा रही है। फार्म हाउस से अश्लील खिलौनों के अलावा अवैध हथियार, चीनी चाकू, कुल्हाड़ी और शराब भी बरामद हुई है। आरोपी राजेश विश्‍वकर्मा के खिलाफ पहले से ही तीन अपराध दर्ज हैं, जबकि उसके सहयोगी विपिन भदौरिया के खिलाफ 23 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने मुख्य आरोपी के साथ ही नौकर अंकेश वाघेल, आनंद साहनी, विवेक विश्वकर्मा और विपिन भदौरिया को भी गिरफ्तार कर लिया। छत्तीसगढ़ में बेमेतरा पुलिस ने विपिन भदौरिया को गिरफ्तार किया। इंदौर में गिरफ्तार चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए जांच में जुट गई है।  

ये भी पढ़ें-

कातिल मां का बेटे ने खोला राज, प्रेमी संग मिलकर कर डाली पति की हत्‍या